Home Rajasthan Ajmer अजमेर : मालियान विद्या समिति के चुनाव को लेकर माहौल गर्माया

अजमेर : मालियान विद्या समिति के चुनाव को लेकर माहौल गर्माया

0
अजमेर : मालियान विद्या समिति के चुनाव को लेकर माहौल गर्माया
अध्यक्ष पद प्रत्याशी सुनीता चौहान, माकनलाल मारोठिया सचिव और सौभागमल पालडिया कोषाध्यक्ष समर्थकों के साथ जनसंपर्क करते हुए।

विजय मौर्य
अजमेर। अजमेर के माली समाज में इन दिनों समाज के एकमात्र स्कूल की प्रबंधन समिति के रविवार को होने वाले चुनावों को लेकर माहौल गर्माया हुआ है। मालियान विद्या समिति को लेकर उपजे विवाद के बाद आखिरकार नए सिरे से चुनाव का ऐलान कर दिया गया। अब तक सर्वसम्मति से होते आ रहे चुनावों के बाद यह पहला मौका है जब न केवल वोटिंग होगी बल्कि चुनावी मैदान में दो पक्ष आमने सामने हैं।

अध्यक्ष पद प्रत्याशी सुनीता चौहान, माकनलाल मारोठिया (सचिव) और सौभागमल पालडिया (कोषाध्यक्ष) समर्थकों के साथ जनसंपर्क करते हुए।

दीगर बात यह है कि इन चुनावों में समाज के प्रभावशाली लोग इस बात को लेकर अधिक चिंतित है कि परस्पर विवादों के चलते क्या आने वाली समिति विद्यालय के अस्तित्व को बरकरार रख पाएगी या बडी मुश्किलों के बाद कुछ साल से चालू स्कूल फिर बंद हो जाएगा। बहरहाल समिति के अध्यक्ष, सचिव और कोषाध्यक्ष पद के लिए दो पक्ष मोर्चे पर डटे हैं।

माली समाज के लिए ये चुनाव एक परीक्षा की घडी के समान है क्योंकि विद्यालय समिति के मेंबर वोट के जरिए नई समिति तो चुन लेंगे लेकिन चुनावों के दौरान उपज रहे मनभेदों के घाव कैसे भर पाएंगे।

इस बीच माली बहुल गढी मालियान, धाननाडी, भजनगंज, श्रंगार चंवरी, भोपों का बाडा, लोहाखान में दोनों पक्ष जनसंपर्क में जुटे हुए हैं। वोटर्स के घर घर पहुंचकर गुहार की जा रही है।

अध्यक्ष पद प्रत्याशी सुनीता चौहान, माकनलाल मारोठिया (सचिव) और सौभागमल पालडिया (कोषाध्यक्ष )समर्थकों के साथ जनसंपर्क करते हुए।

यह भी पढें

186वीं जयंती : इसलिए याद की जातीं हैं सावित्रीबाई फुले
जनाना अस्पताल के समीप माली (सैनी) समाज बनाएगा धर्मशाला
ज्योतिबा फुले जयंती पर माली सैनी समाज ने दिखाई राजनीतिक ताकत
अजमेर में धूमधाम से मनाई गई महात्मा ज्योतिबा फुले जयंती