Home Entertainment अभिनेता श्रीनिवासन के घर पर पोती कालिख

अभिनेता श्रीनिवासन के घर पर पोती कालिख

0
अभिनेता श्रीनिवासन के घर पर पोती कालिख
malyalam actress assault case : actor sreenivasan's kannur home vandalised, due to backs dileep
malyalam actress assault case : actor sreenivasan's kannur home vandalised, due to backs dileep
malyalam actress assault case : actor sreenivasan’s kannur home vandalised, due to backs dileep

कन्नूर। लोकप्रिय अभिनेता श्रीनिवासन के यहां कुथुपरम्बू इलाके में स्थित घर पर रविवार तड़के कथित तौर पर कुछ बदमाशों ने कालिख पोत दी।

अभिनेता के कोच्चि में रहने के कारण कुथुपरम्बु इलाके में स्थित वाले घर में ताला लगा रहता है और चौकीदार उसकी रखवाली करता है। यह इलाका मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी का गढ़ माना जाता है।

चौकीदार के मुताबिक वह शनिवार देर रात एक बजे तक जगा हुआ था और जब उसकी नींद खुली उसने दरवाजे, सामने के आंगन और सामने की दीवरों पर कालिख पुती हुई पाई।

श्रीनिवासन ने हालांकि इस इस घटना को शरारती तत्वों द्वारा किया गया मजाक मानते हुए कहा कि वह शिकायत दर्ज नहीं कराएंगे।

श्रीनिवासन ने यहां मीडिया को बताया कि मेरी एक ही ख्वाहिश रह गई कि जिसने मेरे घर पर कालिख पोती है, उसने पूरे घर पर पोती होती तो मैं पुताई कराने से बच जाता। मैंने अपने लोगों को उसे साफ नहीं करने के निर्देश दिए हैं और उनसे कहा है कि अगर उन्हें किसी पर शक है तो वे उनसे फिर सभी दीवारों को कालिख से पोत देने के लिए कहें।

यह घटना श्रीनिवासन द्वारा अभिनेत्री अपहरण मामले में जेल में बंद अभिनेता दिलीप का पक्ष लेने के बाद हुई है। हास्य व चरित्र भूमिका निभाने वाले श्रीनिवासन पटकथा भी लिखते हैं। वह अपनी फिल्मों में मार्क्‍सवादी कम्युनिस्ट पार्टी और उसकी विचारधारा को लेकर आलोचनात्मक रहे हैं।