Home Delhi जनता को भूल गए पीएम मोदी : ममता बनर्जी

जनता को भूल गए पीएम मोदी : ममता बनर्जी

0
जनता को भूल गए पीएम मोदी : ममता बनर्जी
Mamata Banerjee at rally in delhi Azadpur Market over demonetisation
Mamata Banerjee at rally in delhi Azadpur Market over demonetisation
Mamata Banerjee at rally in delhi Azadpur Market over demonetisation

नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने आम आदमी पार्टी की नोटबंदी के खिलाफ आजादपुर मंडी की रैली में कहा कि केंद्र सरकार के इस फैसले से आम जनता दुखी है।

लोगों को पहले रोटी कपड़ा और मकान चाहिए। लोग भूखे हैं, सब्जी और खाने का सामान नहीं खरीद पा रहे हैं। क्या इसलिए अच्छे दिनों की बात करते थे प्रधानमंत्री मोदी। ममता बनर्जी ने कहा सब्जी अगर बाजार में नहीं आएगी तो क्या लोग एटीएम और डायमंड खाएंगे?

उन्होंने कहा कि दिल्ली आते हुए हाईवे पर ट्रकों की लंबी लाइन देखी, जो की ड्राइवरों के बिना सड़क के किनारे खड़े हैं। ट्रक चालक नोटबंदी से परेशान हैं। ममता ने कहा प्रधानमंत्री मोदी विदेश जाकर जनता को भूल गए हैं।

लोग मर गए तो सरकार क्या कर पाएगी। उन्होंने आरोप लगाया कि विदेश जाकर प्रधानमंत्री प्लास्टिक मनी की बात करते हैं। देश की 96 प्रतिशत जनता नगदी के भरोसे है। ऐसे में क्या प्रधानमंत्री मोदी सब कुछ बंद करके देश से भाग जाना चाहते हैं।

उन्होंने आरोप लगाया कि सरकार दिमाग से कंगाल है। देश में हालात आपातकाल जैसे हो गए हैं। मामता ने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर तीन दिन में सरकार ने हल नहीं निकाला तो जनता सड़कों पर उतर जाएगी।

उन्होंने कहा कि सरकार जीएसटी की बात करती है, अबतक सात जीएसटी बनी जिनका कोई हल नहीं निकला।

दरअसल केजरीवाल और ममता बनर्जी 500 रुपए और 1000 रुपए के नोटबंदी का फैसला वापस लिए जाने की मांग कर रहे हैं। ममता ने दिल्ली आकर आप की जनसभा में हिस्सा लिया।

https://www.sabguru.com/demonetisation-arvind-kejriwals-rally-delhi-protesters-raise-pro-modi-slogans/

https://www.sabguru.com/lok-sabha-adjourned-till-friday-denomination/

https://www.sabguru.com/uddhav-thackeray-told-rajnath-singh-shiv-sena-not-govt-decision-demonetization/

https://www.sabguru.com/rs-2000-note-lose-colour-washed-rubbed/