Home Sports Cricket सौरभ गांगुली को धमकी भरी चिट्ठी लिखने वाला अरेस्ट

सौरभ गांगुली को धमकी भरी चिट्ठी लिखने वाला अरेस्ट

0
सौरभ गांगुली को धमकी भरी चिट्ठी लिखने वाला अरेस्ट

man arrested for death threatening Sourav Ganguly through a letter

मेदिनीपुर। पूर्व भारतीय क्रिकेट कप्तान और बंगाल क्रिकेट बोर्ड से अध्यक्ष सौरभ गांगुली को धमकी भरी चिट्ठी मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया।

शुक्रवार को काफी जांच-पड़ताल के बाद पुलिस पश्चिम मेदिनीपुर के अरविंद नगर से आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। गिरफ्तार आरोपी का नाम निर्मल सामंत है।

गौरतलब है कि पश्चिम मेदिनीपुर में आगामी 19 जनवरी को एक खेलकूद प्रतियोगिता में सौरभ के शामिल होेने की बात थी लेकिन इसके पहले पिछले शनिवार को सौरभ के आवास पर एक चिट्ठी पहुंची जिसमें उन्हें जान से मारने की धमकी दी गई थी।

चिट्ठी मिलने के बाद सौरभ ने इसकी शिकायत ठाकुरपुकुर थाने में की। साथ ही लालबाजार का जांच विभाग भी घटना की जांच में उतरा और शुक्रवार को उस व्यक्ति को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी इलाके में समाचार पत्र बेचता है।

इलाके में आयोजित खेल-कूद प्रतियोगिता में सौरभ को शामिल करने की पहल इलाके के विधायक आशीष चक्रवर्ती ने की थी। सीएबी का सदस्य होने के कारण ही उन्होंने सौरभ को इलाके में आने का आवेदन किया था और उनके इस आवेदन को सौरभ ने स्वीकार कर लिया।

बताया जाता है कि आरोपी की विधायक से अनबन थी और उसके खिलाफ उसके अंदर गुस्सा भी था। प्रतियोगिता में सौरभ के शामिल होने से उसका सम्मान और भी बढ़ जाता। पुलिस का अनुमान है कि इसी कारण आरोपी ने सौरभ को धमकी भरा पत्र लिखा होगा।