Home Breaking क्राइम सीरियल से आइडिया लेकर की गर्लफ्रेंड की हत्या

क्राइम सीरियल से आइडिया लेकर की गर्लफ्रेंड की हत्या

0
क्राइम सीरियल से आइडिया लेकर की गर्लफ्रेंड की हत्या
man arrested for killing girlfriend, burning body in dhamtari
man arrested for killing girlfriend, burning body in dhamtari
man arrested for killing girlfriend, burning body in dhamtari

धमतरी। ब्यूटी पार्लर में काम करने वाली एक युवती को खुद से डेढ़ गुनी उम्र के शख्स से प्यार करने की कीमत अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। कथित प्रेमी ने उसे मौत भी ऐसी दी कि तीन हफ्तों तक किसी को कुछ पता ही नहीं चला।

युवती की छोटी बहन से मिले सुराग ने पुलिस को आखिरकार हत्यारे तक पहुंचाया। बताया जाता है कि धमतरी के आमा तालाब क्षेत्र में रहने वाले तेजप्रकाश सेन (33) और रिसाईपारा की नगमा परवीन (20) के बीच 2013 से प्रेम प्रसंग चल रहा था।

दोनों की दोस्ती के बारे में नगमा के परिजन को पता था, लेकिन तेजप्रकाश शादीशुदा और दो बच्चों का पिता है, ये खुद नगमा को भी नहीं पता थी। दोनों ने पति-पत्नी के तौर पर रहने के लिए 2013 में ही तहसील ऑफिस से हलफनामा बनवा लिया जिसमें तेजप्रकाश ने नगमा को ढाई लाख रुपए खर्चे के तौर पर देने पर सहमति दी थी।

रकम हर महीने 27 हजार के हिसाब से ढाई लाख पूरा होने तक देनी थी। हालांकि करीब चार साल में तेजप्रकाश ने मात्र एक किश्त यानी 27 हजार रुपए ही दिए। कुछ महीनों से नगमा पैसे के लिए दबाव बनाने लगी थी। तेजप्रकाश रकम दे नहीं पा रहा था। उसने नगमा को रास्ते से हटाने का प्लान बना लिया।

17 जनवरी की रात तेजप्रकाश ने नगमा से बात की और उसे अगले दिन कहीं टूर पर चलने का प्लान बताया। प्लान के मुताबिक 18 जनवरी को सुबह तेजप्रकाश अपनी बाइक लेकर नगमा के घर पहुंचा और उसे लेकर पड़ोसी जिले बालोद के सियादेई मंदिर के लिए निकल गया।

मोबाइल लोकेशन पता न चले, इसलिए उसने नगमा को मोबाइल लेने से मना कर दिया और आश्वासन दिया कि वह नया मोबाइल खरीदकर दे देगा। तेजप्रकाश ने बाइक की डिक्की में घर से ही चाकू, बोरा, रस्सी, व अन्य सामान रख लिए थे। सियादेई मंदिर के पास सुनसान जगह में चलती बाइक से उसने नगमा को धक्का देकर गिरा दिया।

उसके बाद रुककर उसका गला घोंटना शुरू कर दिया। जब वह बेहोश हो गई तो तेजप्रकाश ने चाकू और पेचकश से उसके गले पर सात-आठ बार वार किया। ज्यादा खून बहने लगा तो उसी के दुपट्टे से उसका गला बांध दिया। हत्या के बाद उसने शव को बोरे में डालकर रस्सी से पैक कर दिया।

उसके बाद उसे बाइक पर गैस सिलेंडर की तरह पिछली सीट पर बांध दिया। रुद्री घाट के पास सूनसान जगह पर उसने बाइक से पेट्रोल निकालकर लकड़ी पर उड़ेला और आग लगाकर उस पर परवीन का शव जला दिया। शव जलाने के बाद उसने घाट पर ही उसका अस्थि विसर्जन कर दिया।

तेजप्रकाश अगले ही दिन ससुराल से गांव लौट आया। नगमा के परिजनों ने उसके गायब होने के बारे में उससे पूछा गया तो उसने खुद को अनजान बताया। इस बीच नगमा की छोटी बहन ने घरवालों को बताया कि वह तेजप्रकाश के साथ निकली थी। तेजप्रकाश से दोबारा पूछा गया तो उसने कहा कि उसने नगमा को ब्यूटी पार्लर के पास छोड़ दिया था।

बच्ची की बात के आधार पर घरवाले सिटी कोतवाली थाने पहुंचे और रिपोर्ट दर्ज करा दी। पुलिस ने तेजप्रकाश को हिरासत में लेकर पूछताछ की तो पूरी कहानी सामने आ गई। पूछताछ में आरोपी ने यह भी कबूल किया है कि उसे मर्डर का आइडिया क्राइम पेट्रोल, सावधान इंडिया और सीआईडी जैसे सीरियल्स से मिला था।

https://www.sabguru.com/16-year-old-girl-gets-pregnent-raped-father-una-hindi-news/

https://www.sabguru.com/delhi-honey-trap-man-loses-rs-15-lakh/

https://www.sabguru.com/delhi-woman-lover-kills-husband-hide-affair/

https://www.sabguru.com/bengali-girl-akanksha-murdered-buried-inside-house-bhopal/

https://www.sabguru.com/22-year-old-girl-forcibly-married-and-raped-in-indore/