Home Breaking जयपुर : लिव इन में रह रही युवती की हत्या, पढें क्या थी वजह

जयपुर : लिव इन में रह रही युवती की हत्या, पढें क्या थी वजह

0
जयपुर : लिव इन में रह रही युवती की हत्या, पढें क्या थी वजह
man arrested for killing Live in partner in jaipur
man arrested for killing Live in partner in jaipur
man arrested for killing Live in partner in jaipur

जयपुर। जयपुर के मुहाना थाना पुलिस ने लिव इन में रह रही युवती की हत्या करने के बाद उसकी पहचान छिपाने के लिए मुंह जलाकर फरार हुए आरोपी युवक को बुधवार को गिरफ्तार कर लिया।

पुलिस ने बताया कि आरोपी नीरज ने युवती से कथित विवाद के बाद सोमवार की रात हत्या करने के बाद पहचान छिपाने के लिए मुंह पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला दिया। उन्होंने बताया कि पडोसियों की सूचना पर मौके पर पहुंचे पुलिस दल को जला हुआ युवती का शव मिला।

पुलिस ने बताया कि जांच के दौरान नीरज पर शक जाने पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ की और अपराध स्वीकार करने पर पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

डीसीपी मनीष अग्रवाल के मुताबिक करीब तीन साल पहले नीरज सिंह का सिलाई का कारखाना था। जहां प्रोमिला उसके कारखाने में नौकरी करने लगी। यहीं से नीरज व प्रोमिला में नजदीकियां बनी। वे लिव इन पार्टनर बनकर रहने लगे।

क्राइम न्यूज के लिए यहां क्लीक करें

शारीरिक संबंध होने से करीब मई, 2015 में प्रोमिला ने एक बेटी को जन्म दिया। वहीं, दूसरी तरफ नीरज की वर्ष 2009 में वंदना धानका से शादी हो चुकी थी। जिससे उनके कोई संतान नहीं हुई।

करीब दो माह पहले ही नीरज की पहली पत्नी वंदना ने अपने देवर की बेटी को गोद ले ​लिया। जब इसका पता नीरज की लिव इन पार्टनर प्रोमिला को पता चला तो उसने एतराज जताया और झगड़ा करने लगी।

नीरज पत्नी व प्रेमिका को अलग अलग मकान में रखता। हाल ही में उसकी पत्नी वंदना को भी अवैध संबंधों व उससे बच्ची पैदा होने का पता चला तब उसने भी नाराजगी जताई। इससे गृह क्लेश में आकर नीरज सिंह ने प्रोमिला की हत्या का मन बना लिया।