Home Breaking पति को बेहोशी की दवा सुंघाकर फ्रेंड पत्नी संग करता मस्ती

पति को बेहोशी की दवा सुंघाकर फ्रेंड पत्नी संग करता मस्ती

0
पति को बेहोशी की दवा सुंघाकर फ्रेंड पत्नी संग करता मस्ती
man arrested in ladies dress at pune for enjoying with friend's wife
man arrested in ladies dress at pune for enjoying with friend's wife
man arrested in ladies dress at pune for enjoying with friend’s wife

पुणे। पति, पत्नी और वो जैसा एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। हैरान करने वाली बात यह है कि पति और पत्नी के बीच में रिश्ते में आया शख्स नाइट गाउन पहनकर रोज घर में एंट्री लेता था और अपने ही दोस्त को बेहोशी की दवा सुंघाकर उसकी वाइफ के साथ राते रंगीन करता था।

यह मामला महाराष्ट्र के पुणे का है। प्रेमी को उस दौरान पकडा गया जब वह दोस्त को बेहोशी की दवा सुघाने की कोशिश कर रहा था। दोस्त ने उसका दुपट्टा खींचा तो भौंचक रह गया। वह उसका पुराना फ्रेंड निकला। बीते शनिवार को खडक़ पुलिस ने 44 वर्षीय राजेश घीसूलाल मेहता को अरेस्ट कर लिया।

बिबवेवाड़ी के गंगाधाम चौक निवासी राजेश मेहता पेशे से एक डवलपर है तथा उसका बर्तनों का कारोबार है। वह अपने परिवार पत्नी और दो बच्चों के साथ रहता है। उसके पुराने दोस्त मेहता का उसके घर में आना जाना रहता था। दोस्ती इतनी पक्की थी कि वह उसकी गैरमौजूदगी में भी घर आ जाया करता था।

अब तक की पुलिस जांच में सामने आया है कि वह रिपोर्ट दर्ज कराने वाले की वाइफ से इसी तरह मिलता रहा होगा। पुलिस को दी गई शिकायत में राजेश ने बताया कि हाल में सिक्यॉरिटी गार्ड ने उसे बताया था कि उसकी गैरमौजूदगी में घीसूलाल मेहता घर आया करता है। उसके बाद उसे अपनी पत्नी और फ्रेंड के बीच के सात साल से चल रहे अफेयर का पता चला।

शिकायत में कहा कि जब भी वह शहर से बाहर होता था तब उसका दोस्त घर आ जाया करता था। बाद में मेहता गाउन तथा स्कार्फ पहनकर आने लगा ताकि पड़ोसी उसे पहचान न पाएं और बेहोशी की दवा सुंघाकर पत्नी के साथ वक्त बिताता था।

बुधवार को मेहता पहुंचा और बेहोशी की दवा सुंघाते समय उसे रंगेहाथ पकड़ लिया। इस उसे दबोचने की कोशिश भी लेकिन वह भाग छूटा। इसघटना के तीन दिन बाद राजेश ने अपने फ्रेंड के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज करवाई।

आईपीसी की धारा 452, 323, 504 और 504 के तहत केस दर्ज कर पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। रविवार को आरोपी मेहता को कोर्ट में पेश किया गया जहां से कोर्ट ने उसे 10 जनवरी तक पुलिस रिमांड पर भेज दिया था।