Home Breaking बदमाश ने 17 साल की किशोरी की अस्मत लूटी, अरेस्ट

बदमाश ने 17 साल की किशोरी की अस्मत लूटी, अरेस्ट

0
बदमाश ने 17 साल की किशोरी की अस्मत लूटी, अरेस्ट
man arrested for raping 17 year old girl in indore
man arrested for raping 17 year old girl in indore
man arrested for raping 17 year old girl in indore

इंदौर। एक किशोरी को बदमाश बहाने से सूने फ्लेट पर ले गया और डरा-धमकाकर उसकी अस्मत लूट ली। मामले में पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर कार्रवाई करते हुए उसे गिरफ्तार कर लिया।

एमआईजी पुलिस ने बताया कि थाना क्षेत्र में रहने वाली 17 साल की किशोरी ने परिजन के साथ थाने पहुंचकर अभिषेक भास्कर निवासी बेस्ट प्राइज कनाड़िया रोड़ के खिलाफ बलात्कार व मारपीटकर धमकाने की रिपोर्ट दर्ज कराई।

किशोरी ने पुलिस को बताया कि आरोपी अभिषेक विगत 3 मार्च को किसी बहाने से अपनी बाइक पर बैठाकर पाटनीपुरा क्षेत्र में एक सूने फ्लैट में ले गया। वहां बदमाश ने किशोरी के साथ मारपीट की फिर जान से मारने की धमकी देकर उसके साथ दुषकर्म किया।

साथ ही धमकाया भी कि घटना के संबंध में किसी को बताया तो उसे जान से मार देगा। धमकी से भयभीत युवती कई महिनों तक खामोश रही हाल ही में जब उसने घर वालों को सारी बात बताई तब मंगलवार एमआईजी थाने पर कार्रवाई करने के बाद देर रात उसे गिरफ्तार किया है।

दोस्त ही निकले हत्यारे, पुलिस ने किया खुलासा

गत दिनों हीरानगर थाना क्षेत्र में रेलपटरी के पास एक युवक का शव पड़ा मिला था। मामले में पुलिस ने जांच के बाद हत्या का प्रकरण दर्ज किया था।

बताया जाता है कि पुलिस ने इस हत्याकाण्ड की गुत्थी सुलझा ली है। सूत्र के मुताबिक मामले में एक युवक को दिल्ली से गिरफ्तार किया गया है। जो मृतक का साथी है।

जानकारी के मुताबिक रेल पटरी के समीप पिछले दिनों मानेन्द्र पिता रामेन्द्र (28) का शव पड़ा मिला था। उसके शरीर पर चोट के निशान थे। शुरूआत में तो पुलिस रेल दुर्घटना में मौत होना मान रही थी। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उसकी हत्या का खुलासा हुआ।

पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की तो पता चला तो पता चला कि मानेन्द्र को उसकी पत्नी 8 साल पहले ही छोड़ दिया था। उसके माता-पिता देवास में रहते हैं जबकि वह बाणगंगा क्षेत्र में रहकर पलम्बर का का काम करता था।

जांच में खुलासा हुआ कि वह शराब पीने का भी आदी था। बाताय जाता है कि इस मामले में पुलिस ने दिल्ली से मानेन्द्र के दोस्त को हिरासत में लिया है। जिसने हत्या की बात भी स्वीकारी है। फिलहाल पुलिस ने इसका अधिकृत खुलासा नहीं किया है।