Home Chhattisgarh महासमुंद में पति ने की गला रेतकर बेटे व पत्नी की हत्या

महासमुंद में पति ने की गला रेतकर बेटे व पत्नी की हत्या

0
महासमुंद में पति ने की गला रेतकर बेटे व पत्नी की हत्या
man kills wife and children in Mahasamund
man kills wife and children in Mahasamund
man kills wife and children in Mahasamund

महासमुंद। चिटफंड कंपनी बंद होने के कारण आर्थिक तंगी से जूझ रहे अधेड़ ने अपने बेटे और पत्नी की हत्या कर दी। घटना के बाद से फरार आरोपी के खिलाफ पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश कर रही है।

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार भलेसर रोड के संदीप गुप्ता पत्नी अंजू 40 वर्ष बेटे प्रतीक राज 8 वर्ष और मां मीरा के साथ किराए के मकान में रहता था। रायपुर में चिटफंड कंपनी में काम करने के कारण वह रोजाना आना -जाना करता था।

उसने मां को घटना के एक दिन पहले ही किसी काम के बहाने रायपुर बुला लिया था। पत्नी व बेटे की हत्या कर वह फरार हो गया। मां रविवार को महासमुंद लौटी और पास ही एक निजी विद्यालय के कार्यक्रम में चली गई। वहां से देर शाम जब लौटी तो घर में ताला लगा था।

मोबाइल लगाने पर परिजन से संपर्क न होने पर पड़ोसियों को बुलवाकर ताला तुड़वाया। अंदर बहू अंजू और पोते प्रतीक राज का शव देखकर पड़ोसियों ने पुलिस को सूचित किया। स्टाफ के साथ मौके पर पहुंची डीएसपी एमएल मोटवानी, टीआई एसएस ठाकुर ने जांच की।

जांच के दौरा खून सूख चुका था। लाश के पास पुलिस को एक पत्र भी मिला। इसमें आर्थिक तंगी के कारण पत्नी व बेटे की हत्या का उल्लेख है। संदीप ने अंजू से अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था।

चिटफंड कंपनी बंद से उसकी माली हालात खराब हो गई थी। पुलिस ने संदीप के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर तलाश कर रही है।