Home Chhattisgarh जगदलपुर : अवैध संबंधों के शक में पत्नी और दो बच्चों की हत्या

जगदलपुर : अवैध संबंधों के शक में पत्नी और दो बच्चों की हत्या

0
जगदलपुर : अवैध संबंधों के शक में पत्नी और दो बच्चों की हत्या
man kills wife, two children in Jagdalpur
man kills wife, two children in Jagdalpur
man kills wife, two children in Jagdalpur

जगदलपुर। एक पति ने अपनी पत्नी और दो मासूम बच्चियों की हत्या कर दी। उसे शक था कि उसकी पत्नी के किसी के साथ अवैध संबंध है। जिला मुख्यालय से 25 किमी दूर बस्तर के भाटपाल पंचायत के भुरसुंडी गांव की यह घटना है।

पुलिस ने तत्परता बरतते हुए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। बस्तर चौकी प्रभारी लखनलाल पटेल ने बताया कि 45 वर्षीय मंगलू ने यह स्वीकार किया है कि उसे शक था कि उसकी 40 वर्षीय पत्नी का गांव के ही किसी व्यक्ति से अवैध संबंध है।

इस बात को लेकर अक्सर वह पत्नी से मारपीट किया करता था। रविवार की रात में भी वह अपनी पत्नी के साथ इसी बात को लेकर गाली-गलौच व मारपीट करने लगा। इसी दौरान वह गुस्से में इतना आगबबूला हो गया कि उसने टंगिया उठाया और पत्नी पर ताबड़तोड़ प्रहार कर दिया।

प्राणघातक हमले से उसकी पत्नी की मौके पर ही मौत हो गई। मां को तड़पता देखकर दूसरे कमरे में सो रही, उसकी मासूम बच्चियां सरिता (8) एवं बसो (5) वहां आकर रोने लगीं। बच्चियों को देखकर मंगलू का फिर पारा चढ़ गया और उसने दोनों मासूम बच्चियों को भी टंगिए से मारकर खत्म कर दिया।

तीनों की हत्या के बाद मंगलू ने हत्या को छिपाने के लिए उनके शरीर में मिट्टी तेल छिडक़ा और आग लगा दी। आग लगाने के बाद वह घर से भाग गया। जब पड़ोसियों ने घर से धुंआ निकलता देखा तो हो हल्ला मचा, तब कहीं पानी डालकर आग पर काबू पाया गया। आरोपी के छह बच्चे हैं, जिनमें एक लड़का और पांच लड़कियां हैं।

घटना की रात घर पर दो बच्चियां ही मौजूद थीं। जिस समय यह घटना हुई थी मंगलू के चार बच्चे घर से बाहर अपने रिश्तेदार व पड़ेसियों के यहां सोए हुए थे। इसलिए उनकी जान सलामत रही। आरोपी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।