Home Entertainment Bollywood मणिरत्नम की नई तमिल फिल्म ‘काटरु वेडियाली’ का ट्रेलर लॉन्च

मणिरत्नम की नई तमिल फिल्म ‘काटरु वेडियाली’ का ट्रेलर लॉन्च

0
मणिरत्नम की नई तमिल फिल्म ‘काटरु वेडियाली’ का ट्रेलर लॉन्च
Mani Ratnam's new Tamil film Kaatru Veliyidai to release on april 7
Mani Ratnam's new Tamil film Kaatru Veliyidai to release on april 7
Mani Ratnam’s new Tamil film Kaatru Veliyidai to release on april 7

मुंबई। साउथ के दिग्गज फिल्मकार मणिरत्नम की नई तमिल फिल्म सात अप्रेल को रिलीज होने जा रही है। हाल ही में फिल्म का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है, जिसे काफी पसंद किया जा रहा है।

‘काटरु वेडियाली’ नाम से बनी इस तमिल फिल्म को तेलुगू में ‘छेलिया’ नाम से बनाया गया है। फिल्म में अदिति राव हैदरी हीरोइन हैं। उन्होंने पहली बार मणि की फिल्म में काम किया है।

फिल्म के हीरो कार्ति हैं और इस फिल्म की एक और बड़ी बात ये है कि ये मणिरत्नम के निर्देशन में बनी 25वीं फिल्म है। यानी इस फिल्म से मणिरत्नम की सिल्वर जुबली होने जा रही है।

रोजा की तरह इस फिल्म की शूटिंग साउथ के अलावा कश्मीर में लेह और हिमाचल में कुल्लू मनाली में हुई है। इस बार भी के रविचंद्रन फिल्म के कैमरामैन और एआर रहमान संगीतकार हैं।

अभी तक ये पता नहीं चला है कि मणि इसे हिंदी में डब करके रिलीज करेंगे या इसे बाद में हिंदी में रीमेक किया जाएगा। हाल ही में मणिरत्नम की तमिल फिल्म का रीमेक हिंदी में ओके जानू नाम से रिलीज हुआ, जो बहुत पसंद नहीं आया।

मणि के सहायक निर्देशक रहे शाद अली द्वारा निर्देशित ओके जानू का निर्माण मणि और करण जौहर ने मिलकर किया था।

आदित्य रॉय कपूर और श्रद्धा कपूर की जोड़ी आशिकी 2 की सफलता के बाद परदे पर लौटी थी। लेकिन ओके जानू को बॉक्स-ऑफिस पर कामयाबी दिलाने में नाकामयाब रही।