Home Delhi दिल्ली में बिना सिर का शव बरामद, 3 अरेस्ट

दिल्ली में बिना सिर का शव बरामद, 3 अरेस्ट

0
दिल्ली में बिना सिर का शव बरामद, 3 अरेस्ट
Man's Headless Body Found In Delhi, 3 Arrested
Man's Headless Body Found In Delhi, 3 Arrested
Man’s Headless Body Found In Delhi, 3 Arrested

नई दिल्ली। दिल्ली में तीन लोगों को एक युवक की हत्या के जुर्म में गिरफ्तार किया गया है। आरोपियों ने युवक के सिर को धड़ से अलग कर दिया था।

पुलिस उपायुक्त ऋषि पाल ने कहा कि जावेद (24) का बिना सिर का शव सोमवार तड़के रोहिणी के समयपुर बादली इलाके में स्थित उसके घर से एक किलोमीटर दूर खेत में मिला।उन्होंने कहा कि सोमवार को बाद में युवक का सिर दूसरे खेत में मिला।

पाल ने कहा कि आरोपी रंजीत (18), राहुल (22) और जुलाब (23) सभी रोहिणी के रहने वाले हैं। तीनों आरोपियों को सोमवार की रात गिरफ्तार किया गया। उन्होंने कहा कि दो अन्य आरोपी फरार हैं।

पुलिस उपायुक्त ने कहा कि जावेद ने फरार आरोपी की पत्नी से और रंजीत की बहन के साथ संबंध बनाने की कोशिश की थी, जिस वजह से आरोपियों ने उसकी हत्या की।

सिरसपुर में एक फैक्ट्री में काम करने वाले जावेद की रविवार की रात रंजीत से फोन पर बात हुई थी। इसके बाद वह घर से निकला था। जावेद और रंजीत पहले से परिचित थे।

जावेद ने रंजीत और अन्य आरोपियों के साथ खेत में शराब पी, जिसके बाद आरोपियों ने चाकू से उसकी हत्या कर दी।

पाल ने कहा कि आरोपी ने उस (जावेद) का सिर धड़ से अलग कर दिया, जिससे उसकी पहचान न हो सके।

अधिकारी ने कहा कि जांच के समय रंजीत यह देखने के लिए घटनास्थल पर आया था कि पुलिस किस तरह जांच कर रही है। अन्य आरोपी काम पर गए थे।

पुलिस ने कहा कि आरोपियों में किसी का कोई भी आपराधिक इतिहास नहीं है। यह बदला लेने के उद्देश्य से साजिश के तहत की गई हत्या है।