Home Breaking सहारनपुर जेल में गैंगवार, कैदी की चम्मच से गला रेत कर हत्या

सहारनपुर जेल में गैंगवार, कैदी की चम्मच से गला रेत कर हत्या

0
सहारनपुर जेल में गैंगवार, कैदी की चम्मच से गला रेत कर हत्या
man's throat slit with sharpened spoon in Saharanpur jail
man's throat slit with sharpened spoon in Saharanpur jail
man’s throat slit with sharpened spoon in Saharanpur jail

सहारनपुर। जिला कारागार में बदमाशों के दो गैंगों के बीच चली आ रही गैंगवार के चलते एक गैंग के बदमाश ने दूसरे गैंग के बदमाश की चम्मच से गला रेत कर हत्या कर दी।

जेल के भीतर कैदी की हत्या होने से पुलिस प्रशासन में हड़कंप मच गया है। आनन-फानन में तमाम आला अधिकारियों ने जिला कारागार में डेरा डाल दिया है।

जनपद मुजफ्फरनगर के कुख्यात विक्की त्यागी गैंग के बदमाशों का एक अन्य गैंग से काफी समय से गैंगवार चल रहा है। इस वक्त इन दोनों गैंग के दो बदमाश शाहनवाज उर्फ प्लास्टिक तथा दूसरे गैंग एक बदमाश सुक्खा जिला कारागार में बंद है।

इन दोनों पर ही हत्या, लूट, डकैती और अपहरण के दर्जनों केस सहारनपुर मंडल के विभिन्न थानों समेत पड़ोसी राज्य हरियाणा के थानों में दर्ज हैं।

बुधवार सुबह करीब चार बजे जब जेल के अधिकांश कैदी अपनी अपनी बैरक में सो रहे थे और जिला जेल के सुरक्षा कर्मी व अधिकारी भी सो रहे थे, उस वक्त विक्की त्यागी गैंग के शाहनवाज उर्फ प्लास्टिक ने अपनी ही बैरक में बंद दूसरे गैंग के सुक्खा पर हमला बोल दिया।

शाहनवाज ने सुक्खा की चम्मच से गला रेत कर हत्या कर दी। वारदात का पता उस वक्त लगा, जब सुबह कैदियों की गिनती हुई और उन्हें काम सौंपा जा रहा था। सुक्खा को कतार में न देखकर जिला जेल के अधिकारी अचंभित रह गए।

बैरक में जाकर देखा तो सुक्खा अपनी बैरक में लहुलुहान हालत में मृत अवस्था में पड़ा था। जांच पड़ताल के बाद पता चला कि शाहनवाज ने सुक्खा की हत्या की है। बताया जाता है कि शाहनवाज ने चम्मच को चाकू का रुप दे दिया था।

जिला जेल के जेलर आरके सिंह ने बताया कि आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।