Home Entertainment Bollywood मनवीर गुर्जर अब बनेंगे खतरों के खिलाड़ी

मनवीर गुर्जर अब बनेंगे खतरों के खिलाड़ी

0
मनवीर गुर्जर अब बनेंगे खतरों के खिलाड़ी
Big boss 10 finalist manu punjabi share big boss experience

‘बिग बॉस सीजन 10’ के विनर मनवीर गुर्जर जल्द ही रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ में खतरों से लड़ते हुए नजर आएंगे। इस शो में उनके खास दोस्त मनु पंजाबी भी नजर आ सकते हैं।

बिग बॉस सीजन 10 से लोगों के बीच अपनी खास पहचान बना चुके मनवीर गुर्जर जल्द ही फिल्मों में एंट्री करते हुए नजर आएंगे। दरअसल मनवीर ने जब से शो जीता तभी से उनको सलमान खान का फेवरेट मान लिया गया है। अब खबर है कि वे जल्द ही फिल्मों में भी नजर आ सकते हैं।

शो के बाद अपने इंटरव्यू में मनवीर ने यह ख्वाहिश जताई भी थी। इसके साथ ही मनवीर को कई टीवी शोज भी ऑफर हो रहे हैं। कुछ समय पहले ये भी कहा जा रहा था कि मनवीर बच्चों को लेकर एक कॉमेडी रियलिटी शो में मनु पंजाबी के साथ दिखेंगे।

फैंस के लिए गुड न्यूज

मनवीर के फैंस के लिए अच्छी खबर है। वे जल्द ही इस विनर को एक और रियलिटी शो में देख सकते हैं। खबर है कि मनवीर पॉपुलर रियलिटी शो ‘खतरों के खिलाड़ी’ के सीजन 8 के पहले कंटेस्टेंट बन गए हैं। दरअसल मनवीर को काफी टाइम पहले शो के लिए अप्रोच किया गया था, जिसके लिए उन्होंने हरी झंडी दे दी है।

स्पेन में होगी शूटिंग

सूत्रों के अनुसार मनवीर इस शो के लिए 28 मार्च को स्पेन के लिए रवाना होंगे। बताया जा रहा है कि इस शो के लिए कंटेस्टेंट्स मनु पंजाबी और रोहन मेहरा को भी अप्रोच किया गया है, लेकिन अभी उन्होंने हां नहीं की है। खैर, ये देखना दिलचस्प होगा कि मनु क्या फिर से इस रियलिटी शो के विनर बनते हैं या नहीं।

यह भी पढ़ें: