Home Breaking कौन है कातिल? कार से विवाहिता व बच्चे की गर्दन कटी लाश बरामद

कौन है कातिल? कार से विवाहिता व बच्चे की गर्दन कटी लाश बरामद

0
कौन है कातिल? कार से विवाहिता व बच्चे की गर्दन कटी लाश बरामद
Married woman and child's headless body found into car in saharanpur
 Married woman and child's headless body found into car in saharanpur
Married woman and child’s headless body found into car in saharanpur

सहारनपुर। जिले गागलहेड़ी थाना क्षेत्र के गांव हरोड़ा के निकट एक कार से विवाहिता व बच्चे की गर्दन कटी लाश मिलने से सनसनी फैल गई। कार में ड्राइवर की सीट पर मृतक महिला का पति बेहोशी की हालत में मिला।

सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंचकर महिला के पति को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया है। शुरूआती जांच-पड़ताल में घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है।

महिला के पति का कहना है कि उसने दो युवकों लिफ्ट दी थी, जिन्होंने उसकी पत्नी व बच्चे की हत्या कर दी। एसएसपी दावा कर रहे है कि जल्द घटना का खुलासा कर दिया जाएगा।

थाना गागलहेड़ी क्षेत्र में सोमवार की दोपहर 12 बजे गांव हरोड़ा मीट फैक्ट्री के रास्ते पर ग्रामीणों ने संदिग्ध हालत में बीट कार को देखा। ग्रामीणों ने पास जाकर देखा तो ड्राइवर सीट पर बेहोशी की हालत में एक युवक बैठा मिला।

बराबर वाली सीट पर बच्चे की और पिछली सीट पर विवाहिता गर्दन कटी लाश देखकर ग्रामीणों के होश उड़ गए। ग्रामीणों ने तुरंत पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर युवक को कार से बाहर निकाला और पूछताछ के लिए थाने ले गई।

युवक ने पुलिस को बताया कि हरिद्वार से आते समय दो युवको ने लिफ्ट ली ओर उसकी पत्नी तथा बच्चे की हत्या कर दी। पुलिस ने तलाशी के दौरान मिले कागजों के आधार पर जानकारी की तो युवक का नाम विजय पुत्र सुब्बा सिंह निवासी पीपली पॉवर हाउस कुरूक्षेत्र हरियाणा पता चला।

पुलिस ने बताया कि मृतका महिला का नाम सीमा है, जिसकी उम्र 28 वर्ष है और उसके बेटे का नाम जश्न है, जिसकी उम्र पांच वर्ष है। फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट, डॉग स्कवायड, फील्ड यूनिट टीम ने मौके पर पहुंच कर पड़ताल की।

डॉग स्कवायड घटनास्थल से 200 मीटर दूर पर ईख के खेत मे जाकर रूक गया। घटनास्थल पर बढ़ती भीड़ को देखकर सीओ सदर वीसी गौतम ने थाना फतेहपुर, थाना जनकपुरी से फोर्स को मौके पर बुलवा लिया। फोर्स को मौके पर बुलाया।

एसएसपी मनोज तिवारी ने घटनास्थल पर पहुंचकर जांच पड़ताल की। एसएसपी का कहना है कि जल्द वारदात का खुलासा कर दिया जाएगा।

कौन है कातिल?

पूरा घटनाक्रम संदिग्ध प्रतीत हो रहा है। पकड़ा गया युवक खुद को महिला का पति और बच्चे बाप बता रहा है। युवक की बताई कहानी में पुलिस के झोल दिखाई दे रहे हैं। युवक का कहना है कि हरिद्वार से आते समय दो युवकों ने उससे लिफ्ट ली थी और उसकी पत्नी व बच्चे की हत्या कर दी।

अगर इस बात में सच्चाई है तो यह सवाल खड़ा होता है कि वे युवक कौन थे, जिन्होने नरसंहार किया है। क्योंकि, युवकों ने कोई लूटपाट नहीं की। दूसरी ओर पुलिस की शुरूआती जांच इस ओर इशारा कर रही है कि महिला का पति व बच्चे का बाप बताने वाला युवक ही कातिल हो सकता है। एसएसपी का कहना है कि पुलिस हर पहलु से जांच कर रही है।