Home Breaking सेक्स रिलेशन बनाने से किया इनकार तो प्रेमी ने कर दी हत्या

सेक्स रिलेशन बनाने से किया इनकार तो प्रेमी ने कर दी हत्या

0
सेक्स रिलेशन बनाने से किया इनकार तो प्रेमी ने कर दी हत्या
married woman murdered by lover in katni
married woman murdered by lover in katni
married woman murdered by lover in katni

कटनी। एनकेजे थाना अंतर्गत ग्राम जुहली स्थित खेत में महिला की रक्तरंजित लाश मिलने के मामले की गुत्थी सुलझाते हुए पुलिस ने महिला के प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

जिसने शारीरिक संबंध बनाने से इंकार करने पर महिला को चाकूओं से गोदने के बाद साड़ी से गला घोंटकर नृशंस हत्या कर दी थी। पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त चाकू भी बरामद कर लिया है।

एनकेजे थाना प्रभारी अनूप दुबे ने बताया कि 18 अक्टूबर को जुहली गांव में श्यामकली बाई पति श्यामलाल चौधरी का शव खेत में रक्तरंजित अवस्था में मिलने की सूचना पुलिस को मिली थी। महिला दोपहर में खेत में घास काटने गई थी।

देर तक जब वह घर नहीं पहुंची तो महिला का पति खेत पहुंचा। जहां घांसफूस की झोपड़ी के अंदर महिला का रक्तरंजित शव पड़ा हुआ था। जिसके बाद पुलिस को सूचना दी गई थी।

मामले में पुलिस अज्ञात आरोपी के विरूद्ध हत्या का मामला दर्ज कर उसकी तलाश में जुटी तथा पति के द्वारा गांव में ही रहने वाले मोहन चक्रवर्ती नामक व्यक्ति पर संदेह व्यक्त करने पर उसे हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की।

पूछताछ में पहले तो मोहन बार-बार बयान बदल कर पुलिस को गुमराह करता रहा लेकिन महिला के पास से मिले मोबाइल की कॉल डिटेल ने उसे सच बोलने पर मजबूर कर दिया।

आरोपी ने पुलिस को बताया कि उसके लगभग दो साल से महिला से संबंध थे तथा उसने ही मोबाइल खरीद कर दिया था। प्रेमप्रसंग के बावजूद महिला उससे शारीरिक संबंध बनाने से इंकार कर देती थी तथा वारदात के दिन भी उसने मना किया तो उसने दिया हुआ मोबाइल वापस मांगा।

सेक्स, क्राइम संबंधी न्यूज पढने के लिए यहां क्लीक करें

जिसे देने से मना करने पर उसने उसकी चाकूओं से गोदने के बाद साड़ी से गला घोंटकर हत्या कर दी और खून से सनी चाकू को खेत की मेड़ पर छिपा दिया।

पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी की निशानदेही पर वारदात में उपयुक्त चाकू को भी बरामद कर लिया है। पुलिस अधीक्षक गौरव तिवारी ने इस अंधे हत्याकांड का खुलासा करने पर दस हजार का ईनाम भी घोषित किया था।

https://www.sabguru.com/delhi-police-arrests-two-case-robbery-mobile-phones/

https://www.sabguru.com/minor-girl-raped-two-cousin-brother-mandi/

 

https://www.sabguru.com/pune-3-students-raisoni-engineering-college-arrested-raping-1-st-year-student/

 

मूकबधिर किशोरी से गैंगरेप, रिश्ते के जीजा समेत दो अरेस्ट