Home Latest news शादीशुदा महिलाएं कभी ना करें यह गलतियां

शादीशुदा महिलाएं कभी ना करें यह गलतियां

0
शादीशुदा महिलाएं कभी ना करें यह गलतियां
Married women never do these mistakes

Married women never do these mistakes

सबगुरु न्यूज़: लड़की की नयी जिदंगी की शुरुआत होती है। शादी ना सिर्फ लड़का-लड़की का रिश्ता है बल्कि इसमें दो परिवार का भी मिलन होता है। जिसकी सारी जिम्मेदारी लड़की के कंधों पर होती है।

यह घरेलु उपाय चेहरे के दाग धब्बे हटाकर स्किन को गोरा बना देगा

क्या आप जानते हैं कि, अगर कोई नयी शादीशुदा महिला अपनी कोई चीज़ दूसरी महिला से शेयर करती है तो उसके रिश्ते अपने पति से खराब हो जाते हैं।

सिंदुर: शादीशुदा महिलाओं के लिए सिंदुर एक अनमोल चीज होती हैं और सिंदुर की डीबी को तो किसी भी महिला से शेयर नहीं करनी चाहिए, महिलाओं को हमेशा ध्यान में रखना चाहिए की कभी भी सिंदुर लगते वक्त अकेले कमरे में लगाये या अपने सिर पर दुप्पटा रखकर सिंदुर लगाये, बताया जाता है कि, किसी दूसरी महिला के सामने सिंदुर लगाने से नजर लग जाती, और पति पत्नी के रिश्ते मे अनबन होने लगती है।

यामी गौतम ने स्विमिंग पूल में किया हॉट योगा, देखें वीडियो

मेहंदी: महिलाओं को बेहद पसंद होती है, लेकिन मेहंदी शादीशुदा के लिए एक अहम चीज होती हैं और कई महिलाएं अपने आप ही घर में खुद मेहंदी लगाती हैं। और जब किसी और लगाती हैं तो अपने लगाई हुई कीप का इस्तेमाल ना करें।

ऎश्वर्या राय के ऊप्स मोमेंट हुए कैमरे में कैद, देखें वीडियो

चूड़ियां और बिंदी: हर शादीशुदा महिला के माथे पर बिंदी अच्छी लगती है। लेकिन अपने माथे की बिंदी को किसी को उतार कर नहीं देनी चाहिए क्योंकि ये शुभ नहीं माना जाता हैंI। इसके अलावा चूड़ी या पायल को भी किसी के साथ शेयर ना करें।

यह हैं अब तक के टॉप-10 स्मार्टफोन

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE