Home Business Auto Mobile MARUTI की यह कार हुई लांच जाने इसकी कीमत

MARUTI की यह कार हुई लांच जाने इसकी कीमत

0
MARUTI की यह कार हुई लांच जाने इसकी कीमत
MARUTI's car gets its launch, its price

MARUTI's car gets its launch, its price

सबगुरु न्यूज़: MARUTI ने भी अभी हाल ही में अपनी CIAZ S लाॅन्च की है जो पहले से ज्यादा दिखने में शानदार और गजब के फीचर्स के साथ। इसकी एक्स-शोरूम कीमत 9.39 लाख रूपए बतायी जा रही है। MARUTI CIAZ का नया वजर्न सियाज एस कार है। Ciaz S को पेट्रोल और डीजल दोनों इंजन में पेश किया गया है।

ये संकेत बताते है की आप एक बुद्धिमान इंसान हो

बतादें की मारूति की CIAZ S होंडा सिटी, फॉक्सवैगन विन्टो, स्कोडा रैपिड और अपकमिंग हुंडई वरना को कड़ी चुनौती देगी A सियाज एस में एप्पल कारप्ले और एंड्रोएड ऑटो के साथ टचस्क्रीन इन्फोटमेंट सिस्टम दिया गया है। इसके अलावा इस कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल फीचर्स भी दिया गया है।

VIDEO: जाने आपके दिमाग की अनोखी शक्ति

कंपनी ने इसमें नये फीचर्स भी एड किये हैं जो ग्राहकों को और अधिक अपनी ओर आकर्षित कर रही है। मारूति की इस नयी कार में सेफ्टी फीचर के लिए डुअल एयरबैग, सीट बैल्ट, EBD के साथ ABS और चाइल्ड सीट रिस्ट्रेन्ट सिस्टम दिया गया है।

VIDEO: ऐसी टेक्नोलॉजी जो आपका भविष्य बदल देगी

मार्केटिंग एंड सेल के सीनियर इग्जेक्यूटिव आर एस कलसी का कहना है कि सियाज ने मारुति सुजुकी में खुद को सबसे स्थापित ब्रांड बना लिया है। कार में 91bhp का 1.4 लीटर पेट्रोल और 88bhp का 1.3 लीटर डीजल इंजन दिया गया है, जो कि स्मार्ट हाइब्रिड विकल फॉर्म सुजुकी सिस्टम के साथ दिया गया है। पेट्रोल वर्जन पर 5-स्पीड मेनुअल गियरबॉक्स और 4-स्पीड ऑटोबॉक्स जबकि डीजल वर्जन पर 5-स्पीड मैनुअल यूनिट दी गई है।

VIDEO: पुरानी बोतले फेकने से पहले यह वीडियो जरूर देख ले

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE