Home Business Auto Mobile MARUTI SUZUKI ने इग्निस का AMT मॉडल किया लांच

MARUTI SUZUKI ने इग्निस का AMT मॉडल किया लांच

0
MARUTI SUZUKI ने इग्निस का AMT मॉडल किया लांच
MARUTI SUZUKI launches IGNIS AMT model

MARUTI SUZUKI launches IGNIS AMT model

सबगुरु न्यूज़: देश में आये दिन कोई न कोई कार कंपनी कार लाॅन्च कर ही रही है। और एक बार फिर से मारूति सुजुकी ने इग्निस का नया वेरिएंट आॅटोमैटेड मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ पेश किया है।

दारू पार्टी करती लड़की का हॉट डांस हुआ लीक, देखें वीडियो

कंपनी की यह नई कार दिखने में काफी शानदार के साथ नये फीचर भी हैं जो की लोगों को काफी आकर्षित कर रहे हैं। इस कार की कीमत की अगर बात करें तो एएमटी के साथ अल्फा पेट्रोल की दिल्ली में एक्स शोरूम कीमत 7.01 लाख रूपए बतायी जा रही है।

अपने हॉट डांस के कारण रातो रात YOUTUBE पर फेमस हुई ये लड़की! देखें डांस

इसके अलावा अगर इसके डीजल इंजन के साथ अल्फा एएमटी की कीमत की बात करें तो यह इससे थोड़ी सी ज्यादा मतलब 8.08 लाख रूपये रखी गई है। तो अब चलिए बात करते हैं इसके इंजन की जिसमें दो इंजन वेरिएंट है। इसका पेट्रोल 1.2 लीटर वीवीटी इंजन से लैस है।

Main Bani Teri Radha गाने पर इस लड़की ने करा ऐसा डांस जिसे देख आप ही इसके दीवाने हो जाएंगे

वहीं इसका पाॅवर की अगर बात करें तो 83 पीएस और टाॅर्क 113 एनएम है। और डीज़ल वेरिएंट में 1.3 लीटर डीडीआईएस इंजन दिया गया है। मारूति सुजुकी अपनी इस नई कार को लेकर दावा कर रही है की इसके पैट्रोल वर्जन का माइलेज 20.89 किमी प्रति लीटर और डीजल वर्जन का माइलेज 26.80 किमी प्रति लीटर है।

OMG.. अनुष्का शर्मा और विराट कोहली प्यार करते हुए कैमरे में कैद

मारूति सुजुकी की इस नई कार में पहले से ज्यादा फीचर भी मौजूद हैं जो इसको अन्य कारों से अलग बनाते हैं और इसलिए लोग इसकी और आकर्षित हो रहे हैं। इसमें सुरक्षा के लिए ड्यूल फ्रंट एयरबैग, एबीएस के साथ ईबीडी और आईएसओफिक्स चाइल्ड सीट एंकर जैसे सेफ्टी फीचर सभी वेरिएंट में स्टैंडर्ड दिए गए हैं। इतना ही नहीं एपल कारप्ले, गूगल एंड्रॉयड ऑटो, मिररलिंक और नेविगेशन सपोर्ट करने वाला सात इंच का सुज़ुकी स्मार्टप्ले इंफोटेंमेंट सिस्टम भी दिया गया है।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE