Home Business Auto Mobile मारुति की नई वैगनआर कार की फोटो हुई लीक

मारुति की नई वैगनआर कार की फोटो हुई लीक

0
मारुति की नई वैगनआर कार की फोटो हुई लीक
Maruti's new Wagon R car had leaked photos
Maruti's new Wagon R car had leaked photos
Maruti’s new Wagon R car had leaked photos

नई दिल्ली। मारुति सुजुकी की नई वैगनआर कार की फोटो लीक हो गई है। 3 से 5 लाख तक की रेंज में लंबे समय तक राज कायम करने वाली मारुति सुजुकी की वैगनआर 2017 में नए अंदाज में लॉन्च होगी। जापानी ऑनलाइन मीडिया में इस नई कार की फोटो लीक हुई हैं।

 

हालांकि कंपनी आधिकारिक रूप से इसी महीने इसकी घोषणा कर सकती है। फोटो में इस वैगनआर की डिजाइन को देखते हुए लग रहा है कि यह पुरानी वैगनआर से बिल्कुल अलग है। इसके साथ ही नई स्टिंगरे में भी कई बदलाव किये गए हैं।

नई वैगनआर कार की डिजाइन काफी शानदार है। कार की डिजाइन देखकर लगता है कि सुजुकी के डिजाइनर अमेरिकी एसयूवी बाजार से प्रेरित हैं। नई वैगनआर का डिजाइन काफी हद तक अमेरिकी एसयूवी से मिलता है। वैगनआर का हेडलैंप हमें इंटरनैशनल मार्केट में बिकने वाली शेवरले टाहो की याद दिलाता है। बंपर का लुक काफी बोल्ड लगता है। अब विंग मिरर पिलर की बजाय डोर पर शिफ्ट हो गए हैं। स्टिंगरे का भी लुक पूरी तरह से बदल दिया गया है।

जापान में लॉन्च होने वाली वैगन कार में ऑटोमैटिक क्लाइमेट कंट्रोल, टच स्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, रियर पार्किंग सेंसर्स डुइल एयर बैग्स, एबीएस विद ईबीडी जैसे फीचर्स दिए जाएंगे।

अब भारत में यह कब लॉन्च होगी इसके बारे में अभी कहीं से कोई जानकारी नहीं है। लेकिन अगर यह भारत में आती है तो इसकी स्टाइल में थोड़ा बदलाव संभव है। वैसे अगर नई वैगनआर से जुड़े कोई भी अपडेट्स मिलेंगे हम आपको जरूर बताएंगे।