Home Breaking शादी से इंकार पर फेसबुक फ्रेंड ने वायरल किए गर्ल के फोटो

शादी से इंकार पर फेसबुक फ्रेंड ने वायरल किए गर्ल के फोटो

0
शादी से इंकार पर फेसबुक फ्रेंड ने वायरल किए गर्ल के फोटो
mathura girl blackmailed by facebook friend
mathura girl blackmailed by facebook friend
mathura girl blackmailed by facebook friend

मथुरा। फेसबुक पर दोस्ती के बाद युवक ने तमंचे की नोक पर युवती के आपत्तिजनक फोटों खींचकर उन्हें सोशल मीडिया पर सोमवार को वायरल कर दिया। अब पीड़िता और उसके परिजन पुलिस अधिकारियों से न्याय की गुहार लगा रहे हैं।

पुलिस ने रिपोर्ट दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। वहीं पीड़िता और उसके परिजनों का कहना है कि अगर पुलिस से उन्हें न्याय नहीं मिला तो वे आत्महत्या कर लेंगे। जानकारी के मुताबिक शहर कोतवाली क्षेत्र निवासी देवेन्द्र की बेटी निशा (दोनों नाम काल्पनिक) को पड़ोस में ही रहने वाले सत्यम ने फेसबुक पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी। फेसबुक पर दोनों की दोस्ती हो गई।

आरोप है कि फेसबुक पर दोस्ती के बाद बात मुलाकात तक जा पहुॅची और दोनों के बीच प्रेम सम्बन्ध हो गए। आरोप है कि प्रेमी ने तमंचे की नोंक पर उसकी अश्लील फोटो खींच लिया। इसके बाद आरोपी ने युवती के फोटां सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए।

इस बात की जानकारी जब पीड़िता और उसके परिजनों को हुई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। इस मामले को लेकर पीड़िता के पिता ने थाना कोतवाली में आरोपी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज करा दिया। पीड़िता के पिता का कहना है कि रिपोर्ट दर्ज होने के बाद भी अभी तक पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की है।

पीड़िता का कहना है कि आरोपी युवक उस पर जबरन शादी का दबाब बना रहा है और उसके इंकार करने पर आरोपी ने उसके फोटो वायरल कर दिए। पीड़िता का कहना है कि आरोपी इसी तरह अन्य कई युवतियों के भी फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर चुका है।

पीड़िता और उसके पिता का कहना है कि यदि पुलिस से उन्हे न्याय नहीं मिला तो वे आत्महत्या करने को मजबूर होंगे। इस सम्बन्ध में एसपी क्राइम राजेश कुमार ने बताया कि मामले की जांच कराई जा रही है। आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।