Home Breaking मायावती व मुलायम समर्थकों में जमकर मारपीट, फायरिंग

मायावती व मुलायम समर्थकों में जमकर मारपीट, फायरिंग

0
मायावती व मुलायम समर्थकों में जमकर मारपीट, फायरिंग
meerut : Mayawati and Mulayam supporters fiercely beat, firing
meerut news
meerut : Mayawati and Mulayam supporters fiercely beat, firing

मेरठ। बसपा सुप्रीमो मायावती व समाजवादी पार्टी के मुखिया मुलायम सिंह यादव के समर्थकों में जमकर मारपीट हुई और इस दौरान दोनो ओर से फायरिंग हुई।

गांव अकबरपुर में कुछ दिन पूर्व अंकुर प्रजापति ने वर्ग विशेष के खिलाफ टिप्पणी करते हुए वाट्सअप पर मैसेज डाल दिया था जिसको लेकर इस वर्ग के लोगों में रोष फ़ैल गया था। इस सम्बन्ध में कुछ ग्रामीण बसपा सुप्रीमो मायावती व प्रत्याशी हाजी इमरान याक़ूब से मिले थे।

याक़ूब ने पुलिस में शिकायत करके अंकुर के खिलाफ कार्रवाई की मांग की थी जिस पर पुलिस ने अंकुर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। जब इस बात की भनक लियाकत के विरोधी सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव के समर्थक ग्राम प्रधान कलीम को लगी तो उसने इसका विरोध किया।

प्रधान कलीम व लियाकत का मकान आमने-सामने है। प्रधान कलीम ने अपने यहां भीड़ जुटाने की नीयत से रागनी का कार्यक्रम कराया, जिसमें महिला कलाकारों ने जमकर नृत्य किया। इसी बीच दोपहर के समय हाफिज इमरान गांव अकबरपुर पहुंच गए। जिनके स्वागत के लिए कुछ ग्रामीणों ने डीजे कर लिया और डीजे की धमक के साथ हाफिज इमरान का स्वागत किया गया।

अपने घर के सामने बज रहे डीजे को बंद कराने के लिए ग्राम प्रधान व सपा नेता कलीम ने अपने समर्थकों के साथ डीजे वालों के साथ मारपीट कर दी, जिससे वहां भगदड़ मच गई। जैसे ही बसपाइयों ने इसका विरोध किया तो सपा नेता ने गोलियां चलानी शुरू कर दी।

जिसके बाद सपा व बसपा कार्यकर्ता आमने-सामने आ गए। पथराव व फायरिंग के चलते गांव में भगदड़ मचने के साथ दहशत हो गई। गांव में अभी तनावपूर्ण शांति बनी हुई।