Home Business पुणे के मैकडोनाल्ड रेस्त्रां में घटी शर्मनाक घटना

पुणे के मैकडोनाल्ड रेस्त्रां में घटी शर्मनाक घटना

0
पुणे के मैकडोनाल्ड रेस्त्रां में घटी शर्मनाक घटना
mcdonald's restaurant in pune throws out street child, says such people not allowed, govt to probe

 mcdonald's restaurant in pune throws out street  child, says such people not allowed, govt to probe

mcdonald’s restaurant in pune throws out street child, says such people not allowed, govt to probe

पुणे। महाराष्ट्र सरकार उस शर्मनाक घटना की जांच कराएगी जिसमें पुणे में मैकडोनाल्ड रेस्त्रां ने एक बेघर बच्चे को रेस्त्रां से बाहर निकाल दिया था।

महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस ने कहा कि मैं इस घटना की जांच कराने के बाद आपसे बात करूंगा। मेरे पास अभी इसकी सही जानकारी उपलब्ध नहीं है। इस घटना का खुलासा सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर हुआ। फेसबुक पर एक महिला शाहीना अट्टरवाल ने कहा कि वह अपने कुछ दोस्तों के साथ फास्ट फूड रेस्त्रां मैकडोनाल्ड गई जहां उसे एक बेघर लड़का मिला। बच्चे ने उनसे खाना मांगा।

शाहीना उस बच्चे को मैकडोनाल्ड के अंदर लेकर गई और बच्चे को उसके साथ लाइन में खड़े रहने के लिए कहा लेकिन मैकडोनाल्ड के कर्मियों ने बच्चे को धक्का दिया। एक कर्मचारी ने बेघर बच्चे के लाइन में खड़े रहने पर आपत्ति जताते हुए कहा कि इस तरह के लोगों को अंदर आने की इजाजत नहीं है।

शाहीना ने इस घटना का विवरण देते हुए कहा कि मैं बच्चे को रेस्त्रां लेकर आई। तब एक कर्मचारी आया और उसने बच्चे की कॉलर पकड़कर उसे बाहर फेंक दिया। कर्मचारी ने कहा कि इस तरह के लोगों को रेस्त्रां में आने की इजाजत नहीं है।

वहीं मैकडोनाल्ड ने एक बयान में कहा कि वह किसी तरह की जांच का समर्थन नहीं करते हैं। उन्होंने कहा कि एक बेघर बच्चे को लेकर हुई घटना की हम अंदरूनी जांच करा रहे हंै। हम आपको बताना चाहते हैं कि हम सबके साथ एक समान व्यवहार करते है और किसी भी तरह के भेदभाव का समर्थन नहीं करते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here