Home Breaking BSF जवान तेज बहादुर से मिलने के बाद पत्नी ने कोर्ट में कहा, पति सुरक्षित

BSF जवान तेज बहादुर से मिलने के बाद पत्नी ने कोर्ट में कहा, पति सुरक्षित

0
BSF जवान तेज बहादुर से मिलने के बाद पत्नी ने कोर्ट में कहा, पति सुरक्षित
i met my husband, BSF jawan Tej Bahadur yadav's wife tells high court
i met my husband, BSF jawan Tej Bahadur yadav's wife tells high court
i met my husband, BSF jawan Tej Bahadur yadav’s wife tells high court

नई दिल्ली। खराब खाना की शिकायत की वीडियो फेसबुक पर पोस्ट करनेवाले सीमा सुरक्षा बल के जवान तेजबहादुर यादव की पत्नी ने दिल्ली हाईकोर्ट को बताया कि वह अपने पति से मिली है और इसके लिए वह आश्वस्त है कि उसके पति सुरक्षित हैं।

कोर्ट को ये सूचना देने के बाद हाईकोर्ट ने उसके आवेदन का निष्पादन कर दिया। आपको बता दें कि तेजबहादुर यादव की पत्नी द्वारा दायर बंदी प्रत्यक्षीकरण याचिका पर सुनवाई करते हुए दिल्ली हाईकोर्ट ने दस फरवरी को सीमा सुरक्षा बल को निर्देश दिया था कि उन्हें अपनी पत्नी से मिलने दिया जाए।

कोर्ट ने केंद्र सरकार को निर्देश दिया कि तेजबहादुर की पत्नी को उसके बैरक में जाने की अनुमति दी जाए और उसके साथ दो दिन ठहरने दिया जाए। सुनवाई के दौरान सीमा सुरक्षा बल ने कोर्ट को बताया था कि तेजबहादुर का तबादला सांबा में कर दिया गया है।

बीएसएफ का कहना था कि तेजबहादुर को गिरफ्तार कर या कब्जे में नहीं रखा गया है। तेजबहादुर की पत्नी ने याचिका में कहा था कि उन्होंने संपर्क करने की काफी कोशिश की लेकिन कुछ पता नहीं चला। यहां तक कि उन्होंने सीमा सुरक्षा बल के महानिदेशक को दो पत्र भी लिखे लेकिन कोई जवाब नहीं आया।