Home World Europe/America राजनीति में उतरेंगे मैक्सिकन फुटबॉलर कौतेमोक ब्लैंको

राजनीति में उतरेंगे मैक्सिकन फुटबॉलर कौतेमोक ब्लैंको

0
राजनीति में उतरेंगे मैक्सिकन फुटबॉलर कौतेमोक ब्लैंको
mexican football star Cuauhtémoc blanco enters in politics
mexican football star Cuauhtémoc blanco
mexican football star Cuauhtémoc blanco enters in politics

मैक्सिको सिटी। मैक्सिको के सबसे लोकप्रिय पेशेवर फुटबॉल खिलाड़ी कौतेमोक ब्लैंको ने मैक्सिको की राजधानी से 30 मिनट की दूरी पर स्थित शहर क्वेर्नावाका के मेयर पद के लिए नामांकन दाखिल किया है।

42 वर्षीय फुटबॉल खिलाड़ी फिलहाल लीगा एमएक्स में पुएब्ला के लिए खेलते हैं। वह सात जून को होने वाले चुनाव में पीएसडी पार्टी को प्रतिनिधित्व करने के प्रयास में लगे हुए हैं।

क्वेर्नावाका में ब्लैंको ने कहा कि मैंने लंबे अरसे से मतदान नहीं किया था, क्योंकि मुझे राजनीतिज्ञों में भरोसा नहीं था। मैं कोई राजनीतिज्ञ नहीं हूं, मैं यह सब आपके लिए कर रहा हूं। फुटबॉलर ब्लैंको ने कहा कि धमकियां मिलने के बाद भी उन्होंने चुनाव में भाग लिया है।

उन्होंने कहा कि मैं यहां हूं, चुनाव लड़ने के लिए मैंने कमर कस ली है और बिल्कुल भी भयभीत नहीं हूं। ब्लैंको ने संकल्प लेते हुए कहा कि अगर वह मेयर पद के लिए चुने जाते हैं तो वह क्वेर्नावाका को आगे ले जाएंगे।

ब्लैंको ने अपने कैरियर की शुरूआत अमरीका क्लब से की थी। उन्होंने लीगा एमएक्स, स्पेन की ला लीगा और अमरीका में मेजर लीग सॉसर में अपनी टीम के लिए खेलते हुए 437 मैचों में 159 गोल दागे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here