Home Business Gadget दुनिया का सबसे सस्ता 4G फ़ोन हुआ लॉन्च जाने इसकी कीमत और Fixture

दुनिया का सबसे सस्ता 4G फ़ोन हुआ लॉन्च जाने इसकी कीमत और Fixture

0
दुनिया का सबसे सस्ता 4G फ़ोन हुआ लॉन्च जाने इसकी कीमत और Fixture
micromax dual 5 smartphone sale start today in india tech news in hindi

micromax dual 5 smartphone sale start today in india tech news in hindi

अल्ट्रा थीन मेटल बॉडी और 13+13-मेगापिक्सल के दो रीयर कैमरे के साथ लॉन्च हुआ माइक्रोमैक्स Dual 5 आज सेल के लिए उपलब्ध होगा।

HOT NEWS UPDATE अकेली लड़की देख घर में घुसकर फाडे उसके कपडे

सस्ते और स्टाइलिश फोन के लिए मशहूर भारतीय स्मार्टफोन निर्माता कंपनी माइक्रोमैक्स ने पिछले महीने भारती बाजार में अपना नया फ्लैगशिप स्मार्टफोन ‘Dual 5’ लॉन्च किया था। कंपनी ने इसे गोल्ड कलर ऑप्शन के साथ 24,999 रुपए की कीमत में भारतीय बाजार में पेश किया था। इस स्मार्टफोन को आज ई-कॉमर्स वेबसाइट फ्लिपकार्ट और रिटेल स्टोर पर सेल के लिए उपलब्ध कराया जाएगा।

HOT NEWS UPDATE कॉम्पिटिशन एग्जाम की तैयारी कर रहे स्टूडेंट इसको जरूर देखे

माइक्रोमैक्स द्वारा लॉन्च किया गाए Dual 5 स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें उपयोग किया गया डुअल रीयर कैमरा है। इसमें सोनी सेंसर के साथ 13-मेगापिक्सल के दो रीयर कैमरे दिए गए हैं। इनमें से एक सेंसर मोनोक्रोम और दूसरा आरजीबी है। Dual 5 स्मार्टफोन 4K वीडियो और 3D वीडियो कैप्चर करने में सक्षम है। कंपनी का कहना है माइक्रोमैक्स द्वारा बनाए जाने वाले स्मार्टफोन में से यह अब तक का सबसे बेस्ट लुकिंग स्मार्टफोन है। वहीं, कंपनी जल्द ही Dual सीरीज में अपने एक और स्मार्टफोन Dual 4 को लॉन्च करेगी।

HOT NEWS UPDATE बाहुबली को हराने आई ये मूवी..

माइक्रोमैक्स Dual 5 की स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

अगर बात करें Dual 5 स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन तो इसमें 5.5-इंच फुल एचडी सुपर एमोलेड डिसप्ले दिया गया है। इसमें क्वालकॉम स्नैपड्रेगन 652 प्रोसेसर के साथ बेहतरीन ग्राफिक्स के लिए 510 जीपीयू दिया गया है। वहीं, इसमें 4जीबी रैम और 32जीबी इंटरनल स्टोरेज दी गई है। इंटरनल स्टोरेज को यूजर्स माइक्रोएसडी कार्ड की मदद से 128जीबी तक बढ़ा सकता है। यह फोन मेटल बॉडी डिजाइन के साथ 3D antenna टेक्नोलॉजी से लैस है।

फोटोग्राफी के लिए इसमें 13+13-मेगापिक्सल का रीयर कैमरा दिया गया है। वहीं, वीडियो कॉलिंग और सेल्फी के लिए इसमें 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है। पावर बैकअप के लिए Dual 5 में क्विक चार्ज 3.0 सपोर्ट के साथ 3,200एमएएच की बैटरी दी गई है।

HOT NEWS UPDATE फेसबुक पर ऐसी अश्लील पिक्चर से करता था ब्लैकमेल

इसमें फिंगरप्रिंट सेंसर भी दिया गया है। वहीं, कनेक्टिविटी ऑप्शन के लिए इसमें 4G VoLTE, वाई-फाई 802.11 ac (2.4/5 GHz), ब्लूटूथ 4.2, जीपीएस और यूएसबी टाइप सी पोर्ट जैसे फीचर दिए गए हैं।

 आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE