Home Breaking माइक्रोमैक्स ने फ्लिपकार्ट की साझेदारी में इवोक सीरीज के स्मार्टफोन उतारे

माइक्रोमैक्स ने फ्लिपकार्ट की साझेदारी में इवोक सीरीज के स्मार्टफोन उतारे

0
माइक्रोमैक्स ने फ्लिपकार्ट की साझेदारी में इवोक सीरीज के स्मार्टफोन उतारे
Micromax partners flipkart for new budget Evok series smartphones
Micromax partners flipkart for new budget Evok series smartphones
Micromax partners flipkart for new budget Evok series smartphones

नई दिल्ली। घरेलू स्मार्टफोन निर्माता माइक्रोमैक्स ने ऑनलाइन बाजार को ध्यान में रखते हुए इवोक सीरीज (इवोक नोट और इवोक पॉवर) के स्मार्टफोन उतारे हैं। इसके लिए कंपनी ने ऑनलाइन मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट से भागीदारी की है।

माइक्रोमैक्स इंफरेमेटिक्स के मुख्य विपणन अधिकारी सुभाजित सेन ने एक बयान में कहा कि यह फोन उन ग्राहकों को ध्यान में रखकर पेश किया गया है जो इंटरनेट पर खूब सारा वक्त बिताते हैं और अपने किफायती स्मार्टफोन को अपग्रेड करना चाहते हैं।

नई इवोक सीरीज के लांच के साथ हम प्रतिस्पर्धी मूल्य पर उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम उत्पाद प्रदान करने के अपने संकल्प को और मजबूत करते हैं।

उन्होंने कहा कि अतीत में फ्लिपकार्ट के साथ हमारी विशेष साझेदारी के माध्यम से, हमने एंट्री लेवल के स्मार्टफोन बाजार को बहुत सफलतापूर्वक बढ़ाया था और ईकॉमर्स चैनल में अनुकूल प्रभाव पैदा किया था। अब हमारा नया इवोक सीरीज फिर से उपभोक्ताओं को सशक्त बनाने के लिए हमारी प्रतिबद्धता का प्रदर्शन करेगा और साथ ही साथ अधिक लोगों को एक-दूसरे से जोड़ेगा।

फ्लिपकार्ट के उपाध्यक्ष (मोबाइल) अजय वीर यादव ने कहा कि माइक्रोमैक्स भारतीय स्मार्टफोन बाजार का एक महत्वपूर्ण खिलाड़ी रहा है, जिससे ग्राहकों ने अपने अभिनव और किफायती उत्पादों के साथ स्मार्टफोन को अपनाने में मदद की है। हमें खुशी हैं कि माइक्रोमैक्स ने फ्लिपकार्ट के साथ साझेदारी की है।

इवोक नोट में 5.5 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले, 1.3 गीगाहट्र्ज का मीडियाटेक ऑक्टाकोर प्रोसेसर, 3 जीबी रैम, 32 जीबी रोम, 5 मेगापिक्सल अगला कैमरा और 13 मेगापिक्सल पिछला कैमरा है। यह फोन 4जी सक्षम फोन है तथा इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी लगी है। इसकी कीमत 9,499 रुपए रखी गई है।

इवोक पॉवर में 5 इंच का फुलएचडी डिस्प्ले, 1.3 गीगाहट्र्ज का क्वैड कोर प्रोसेसर, 2 जीबी रैम, 16 जीबी रोम, 8 मेगापिक्सल पिछला कैमरा तथा 5 मेगापिक्सल अगला कैमरा है। यह फोन भी 4 जी सक्षम फोन है तथा इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी लगी है। इसकी कीमत 6,999 रुपए रखी गई है।