Home Breaking उदयपुर के खेरवाड़ा में दूध की गाड़ी बही, मां-बेटी की मौत

उदयपुर के खेरवाड़ा में दूध की गाड़ी बही, मां-बेटी की मौत

0
उदयपुर के खेरवाड़ा में दूध की गाड़ी बही, मां-बेटी की मौत

सबगुरु न्यूज.उदयपुर। राजस्थान के उदयपुर जिले में खेरवाड़ा-पहाड़ा मार्ग पर छाणी गांव के निकट चित्तौड़िया पुलिया पर सोमवार सुबह दूध की एक पिकअप वैन पुलिया में पानी के साथ बह गई। हादसे के दौरान दो युवक बाहर निकल आए, लेकिन मां-बेटी के वैन में ही फंसे रह गए। बड़ी मुश्किल से वैन को बाहर निकाला जा सका। मां-बेटी को नहीं बचाया जा सका।

हादसा सुबह पौने आठ बजे के आसपास हुआ। पहाड़ा के गंधई गांव से एक पिकअप वैन दूध खाली कर खेरवाड़ा आ रही थी। उसमें चालक और सहयोगी युवक सवार था। गंधई गांव में मां-बेटी भी खेरवाड़ा आने के लिए बैठ गई। चित्तौड़िया पुलिया पर पानी का तेज बहाव होने के बावजूद चालक ने गाड़ी निकालने का प्रयास किया। पुलिया के बीच में जाते ही पानी के बहाव के साथ गाड़ी आगे बह गई। चालक और उसका सहयोगी बाहर निकल गया, जबकी मां-बेटी उसी में ही रह गई। खेरवाड़ा और पहाड़ा पुलिस मौके पर पहुंची। रेस्क्यू के लिए टीम और क्रेन को बुलवाया गया। वैन को मशक्कत के बाद बाहर निकाला जा सका।

इससे पूर्व, रविवार को उदयपुर जिले के जावरमांइस क्षेत्र में नाका बाजार पुल पर कार के तेज बहाव में बहने से एक जने की मृत्यु हो गयी थी। जावरमांइस क्षेत्र मे लगातार दो दिन से बारिश होने से नाका बाजार पुल पर बहाव तेज था। पुल पार करते समय कार बह गई।

कार चालक प्यारेलाल पुत्र मोगा जी मीणा (35) कार में फंस गया। कार में पानी घुस जाने से उसकी मृत्यु हो गयी। मृतक के साथी सिंगटवाडा निवासी प्रभुलाल और फूलचन्द्र मीणा कार के कांच तोड़कर बाहर निकल आए थे।