Home Breaking दिल्ली : नाबालिग लड़की की हत्या, काला जादू का संदेह

दिल्ली : नाबालिग लड़की की हत्या, काला जादू का संदेह

0
दिल्ली : नाबालिग लड़की की हत्या, काला जादू का संदेह
Minor girl found dead with throat slit in Delhi
Minor girl found dead with throat slit in Delhi
Minor girl found dead with throat slit in Delhi

नई दिल्ली। राष्ट्रीय राजधानी में एक नाबालिग लड़की की धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई। लड़की का शव मकान की छत पर पाया गया। मृतक के परिवार ने मामले में ‘काला जादू’ का संदेह जताया है। पुलिस ने कहा कि यह घटना बुधवार रात करीब 11 बजे हुई, जब मृतक के पिता को उसकी बेटी के गायब होने की सूचना मिली।

पुलिस के अनुसार मृतक काजोल अपने छोटे भाई के साथ गाजीपुर डेयरी फार्म इलाके में किराए के घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान वह लापता हो गई।

पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि माता-पिता ने लड़की की तलाश शुरू की और पड़ोस के घरों में पूछताछ की, लेकिन बाद में उन्होंने पाया कि घर की छत पर उसकी धारदार हथियार से गला रेतकर हत्या कर दी गई है। इसी मकान में छह अन्य किराएदार भी रहते हैं।

उन्होंने कहा ​कि परिवार के सदस्यों ने संदेह जताया है कि हत्या के पीछे काला जादू भी हो सकता है। लड़की का शव पोस्टमार्टम जांच के लिए भेजा गया है, जिससे यह पता चल सके कि उसके साथ यौन दुर्व्यवहार तो नहीं किया गया।

काजोल की मां मुन्नी देवी ने कहा कि वह कमरे के बाहर खेल रही थी, जबकि परिवार के दूसरे सदस्य टीवी देख रहे थे। ऐसा लगता है कि आरोपी उसे लालच देकर छत पर ले गया और उसकी हत्या कर दी। पुलिस को इसमें हत्या के बाद से गायब एक किरायेदार पर संदेह है।

अधिकारी ने कहा कि हम आरोपी की पहचान करने के लिए किराएदारों व उनके पड़ोसियों से पूछताछ कर रहे हैं। सीसीटीवी कैमरा फुटेज की भी जांच की जा रही है।