Home Headlines झुंझुनू में नाबालिग से गैंगरेप, दो आरोपी अरेस्ट

झुंझुनू में नाबालिग से गैंगरेप, दो आरोपी अरेस्ट

0
झुंझुनू में नाबालिग से गैंगरेप, दो आरोपी अरेस्ट
minor girl gangraped by two men in jhunjhunu
minor girl gangraped by two men in jhunjhunu
minor girl gangraped by two men in jhunjhunu

झुंझुनू। जिले के बसई गांव के एक व्यक्ति ने खेतड़ी थाने में दो लोगों के खिलाफ अपनी चचेरी बहन के साथ सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज करवाया।

थानाधिकारी हरदयालसिंह ने बताया कि थाने में बुधवार को बसई निवासी एक व्यक्ति ने मामला दर्ज करवाया कि उसकी 15 वर्षीय चचेरी बहन जो रात्रि में घर में सोई हुई थी।

रात्रि में लघुशंका के लिए घर से बाहर आई तो बाहर खड़े बेसरड़ा निवासी लाला स्वामी तथा पांडू उसे पिस्तौल की नोक पर जान से मारने की धमकी देकर घर से 30 हजार रुपए व सोने के जेवर मंगवा लिए।

इसके बाद उसे उठा कर बसई नदी में बजरी प्लांट पर ले गए। वहां दोनों ने उसके साथ बलात्कार किया। बुधवार सुबह किसी तरह उनके चंगुल से छूट कर घर आकर आप बीती बताई।

पुलिस ने इस संबंध में दोनों आरोपियो बेसरड़ा निवासी लाला स्वामी व पांडू के खिलाफ पोस्को एक्ट व सामूहिक दुष्कर्म का मामला दर्ज कर पीडि़ता का राजकीय अजीत अस्पताल में मेडिकल करवाया।

मामले की जांच कर रहें उपाधीक्षक बुहाना रामसिंह चौधरी ने बताया कि दिन में मामला दर्ज होने के बाद एसपी एसके गुप्ता के निर्देश पर अलग-अलग टीमें गठित कर संभावित ठिकानों पर दबिश दी गई। जिससे सायंकाल दोनों आरोपियों बेसरड़ा निवासी लाला स्वामी व पांडू को गिरफ्तार कर लिया गया।