Home Breaking कलयुगी बाप ने किया नाबालिग बेटी से रेप, अबॉर्शन कराया

कलयुगी बाप ने किया नाबालिग बेटी से रेप, अबॉर्शन कराया

0
कलयुगी बाप ने किया नाबालिग बेटी से रेप, अबॉर्शन कराया

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की राजधानी के सरोजनीनगर में एक पिता ने हैवनियत की मिसाल पेश की है। उसने अपनी ही नाबालिग बेटी से दुष्कर्म किया और बेटी के प्रेगनेंट होने पर उसका गर्भपात करा डाला।

जब पिता ने छोटी बेटी से भी अश्लील हरकतें करने लगा, तब मां ने अपने पति के खिलाफ पुलिस में मुकदमा दर्ज कराया।

पुलिस ने मां की शिकायत पर आरोपी के खिलाफ पोस्को एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की है। पुलिस ने दोनों किशोरियों को मेडिकल परीक्षण के लिए भेज दिया है। पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है।

सरोजनीनगर के एक गांव का रहने वाला लक्ष्मण प्रसाद टेंपो चालक है। उसके तीन बच्चे हैं, दो बेटी और एक बेटा, जिसमें से छोटी बेटी अपनी मां के साथ गांव से ही कुछ दूर बने दूसरे घर में रहती है। वहीं 15 वर्षीय बड़ी बेटी, बेटे व लक्ष्मण की मां एक साथ एक घर में रहते हैं।

लक्ष्मण की पत्नी का आरोप है कि लक्ष्मण ने उसकी बड़ी बेटी से दुष्कर्म किया और उसके गर्भ ठहरने पर उसका डॉक्टर से गर्भपात करावा दिया।

लाइफ स्टाइल के बारे में बेस्ट न्यूज, क्लीक करें
दमकते चेहरे के लिए तीन सनस्क्रीन फेस मास्क
गर्मियों मे क्या दही आपकी स्किन को बनाएगी ग्लोइंग

मां का कहना है कि बड़ी बेटी के साथ अब वह छोटी बेटी पर भी बुरी नजर रखने लगा और उसकी ना मौजूदगी में छोटी बेटी से अश्लीलता की। बेटियों द्वारा पिता की हरकत के बारे में जानकर मां शनिवार को दोनों बेटियों के साथ थाने पहुंचकर पुलिस को सारी घटना बताई।

इंस्पेक्टर दीपक दुबे ने बताया कि लक्ष्मण व उसकी पत्नी अलग-अलग रहते हैं। उसकी एक बेटी व बेटा पिता के पास और सबसे छोटी बेटी मां के साथ रहती है। महिला की तहरीर के आधार पर आरोपी पति के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी की तलाश की जा रही है।