Home Breaking मिस वर्ल्ड 2017 खिताब जीतने पर मानुषी को मोदी, अमिताभ ने दी बधाई

मिस वर्ल्ड 2017 खिताब जीतने पर मानुषी को मोदी, अमिताभ ने दी बधाई

0
मिस वर्ल्ड 2017 खिताब जीतने पर मानुषी को मोदी, अमिताभ ने दी बधाई
Miss World 2017 : PM Modi, Big B, congratulate manushi chillar on winning miss world crown
Miss World 2017 : PM Modi, Big B, congratulate manushi chillar on winning miss world crown
Miss World 2017 : PM Modi, Big B, congratulate manushi chillar on winning miss world crown

मुंबई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बॉलीवुड के महानायक और हरियाणा से संबंध रखने वाली कई हस्तियों ने भारत की मानुषी छिल्लर को मिस वर्ल्ड 2017 का खिताब जीतने पर बधाई दी है। मोदी ने शनिवार को ट्वीट किया कि बधाई मानुषी छिल्लर! भारत को आपकी उपलब्धि पर गर्व है।

अमिताभ ने लिखा कि हमारी दुनिया में एक मिस वर्ल्ड! गर्व और शुभकामनाएं। हमें गर्व और खुशी है कि उन्होंने विश्व के नक्शे पर भारत के झंडे को बुलंद किया है। बधाई मानुषी छिल्लर। महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री देवेंद्र फडणवीस ने कहा कि हमें आप पर गर्व है।

हरियाणा में 1997 में एक डॉक्टर माता-पिता के घर जन्मी मानुषी ने शनिवार को चीन के सान्या में मिस वर्ल्ड का खिताब अपने नाम किया। भारत में लैगिक अनुपात के मामले में इस राज्य (हरियाणा) की स्थिति सबसे अधिक खराब है।

भारतीय खिलाड़ी दीपा मलिक ने लिखा कि खूबसूरती, बुद्धिमानी, खेल आप जिस क्षेत्र की भी बात करें, उसमें हरियाणा की लड़कियां खुद को साबित कर रही हैं। एक और जीत ने भारत की महिमा बढ़ाई। मिस वर्ल्ड 2017 मानुषी छिल्लर आपने धमाल मचा दिया..बधाई।

अभिनेता, निर्देशक सतीश कौशिक ने ट्वीट किया कि मानुषी छिल्लर हरियाणा का गहना हैं, जिन्होंने 17 साल बाद मिस वर्ल्ड का खिताब जीतकर भारत को गौरवान्वित किया है। हरियाणा की महिला शक्ति को सलाम।

टीवी शो ‘ना आना इस देश मेरी लाडो’ की अभिनेत्री मेघना मलिक ने कहा कि यह राज्य के लिए गर्व का क्षण है, जबकि अभिनेता रणदीप हुडा ने लिखा कि पहले उनकी नजर खेलों पर रही और अब ग्लैमर पर है। ये हरियाणवी महिलाएं..मैं कहता कि कुछ अलग ही हैं..बहुत बढ़िया मानुषी छिल्लर।

मानुषी को उनकी जीत पर पूर्व मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा और पूर्व मिस यूनिवर्स सुष्मिता सेन सहित मुग्धा गोडसे, लारा दत्ता, नफीसा अली और सेलिना जेटली ने भी बधाई दी।

लारा ने लिखा कि शानदार जीत पर मानुषी छिल्लर को बधाई। आप पर बहुत गर्व है। मुग्धा गोडसे ने लिखा कि मानुषी छिल्लर मिस वर्ल्ड 2017..वाह.बधाई। कई सालों बाद भारत के लिए खुशी का समय।

नफीसा अली ने लिखा कि बेहद प्यारी और उनका सफर बहुत अच्छा हो और इसका अच्छे से लुत्फ लें। सेलिना ने लिखा कि बधाई हो मानुषी छिल्लर, बहुत बढ़िया। ताज वापस लाने पर आप पर गर्व है।

https://www.sabguru.com/miss-india-manushi-chillar-crowned-miss-world-2017/