Home Headlines सीएम निवास नहीं जाने दिया तो धरने पर बैठे विधायक किरोडीलाल मीणा

सीएम निवास नहीं जाने दिया तो धरने पर बैठे विधायक किरोडीलाल मीणा

0
सीएम निवास नहीं जाने दिया तो धरने पर बैठे विधायक किरोडीलाल मीणा
MLA Kirodi lal Meena jaipur kuch
MLA Kirodi lal Meena jaipur kuch
MLA Kirodi lal Meena jaipur kuch

जयपुर। राज्य सरकार के खिलाफ जयपुर में रैली करने आए राजपा विधायक किरोड़ीलाल मीणा को सोमवार शाम सीएम निवास नहीं जाने दिया गया। इसके विरोध में किरोडीलाल मीणा अपने समर्थकों के साथ रैली स्थल पर ही धरना दे कर बैठ गए।

उनकी मांग है कि सरकार की ओर से उचित स्तर से उनकी मांगों पर कार्रवाई का आश्वासन नहीं दिया जाएगा तब तक वे धरने पर बैठे रहेंगे। इस बीच खुद गैंगरेप में शामिल होने के आरोपों को लेकर उन्होंने कांग्रेस के एक विधायक पर निशाना साधा है और मांग की है कि सरकार न सिर्फ मामले की जांच कराए, बल्कि पीडिता को सुरक्षा भी प्रदान करे।

किसी समय भाजपा में रहे किरोडी लाल मीणा इस समय राजपा से विधायक हैं और मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे के विरोधी माने जाते हैं। सोमवार को उन्होंने जयपुर में अपने समर्थकों के साथ रैली की। हालांकि सरकार के खिलाफ उनके सुर पहले जितने तीखे नहीं थे।

रैली से दो दिन पहले उन पर गैंगरेप में शामिल होने के आरोप उनकी रैली में छाए रहे। उन्होंने कहा कि इस मामले में सरकार या भाजपा के लोग नहीं बल्कि कांग्रेस के एक विधायक शामिल हैं जो स्थानीय राजनीति के कारण उन पर ऐसे आरोप लगावा रहे हैं।

उन्होंने कहा कि सरकार इस मामले की उच्चस्तरीय जांच कराए और कथित पीडिता को सुरक्षा प्रदान करे, ताकि उसे कोई नुकसान नहीं पहुंचे। रैली के बाद उन्होंने सीएम निवास की तरफ बढने की कोशिश की, लेकिन पुलिस ने उन्हें रोक दिया। इसके बाद वे बैरीकेटिंग के पास ही धरना दे कर बैठ गए।