Home Gujarat Ahmedabad मोदी एक जादूगर, लोगों के साथ कर रहे हैं ट्रिक : राहुल गांधी

मोदी एक जादूगर, लोगों के साथ कर रहे हैं ट्रिक : राहुल गांधी

0
मोदी एक जादूगर, लोगों के साथ कर रहे हैं ट्रिक : राहुल गांधी
Modi a jadugar who has been tricking people: Rahul in Gujarat
Modi a jadugar who has been tricking people: Rahul in Gujarat
Modi a jadugar who has been tricking people: Rahul in Gujarat

पाटन। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने सोमवार को कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक जादूगर हैं जो गुजरात के लोगों और देश के साथ ट्रिक कर रहे हैं।

राहुल ने सोमवार को उत्तरी गुजरात में पाटीदारों के इलाकों में सभाओं को संबोधित किया, जिसमें बड़ी संख्या में लोग उन्हें सुनने आए। वह गुजरात में अपनी यात्रा के चौथे चरण में तीसरे और अंतिम दिन सोमवार रात तक मेहसाना और विसनगर में पाटीदारों से मुलाकात कर अपनी यात्रा समाप्त करेंगे।

इससे पहले मीडिया से उन्होंने कहा कि जैसे जादूगर ट्रिक करता है जो कि सही नहीं होता, सिर्फ नजर का धोखा होता है, उसी तरह प्रधानमंत्री मोदी गुजरात में लोगों पर ट्रिक आजमाते हैं।

उन्होंने सोमवार को अपनी यात्रा के चौथे चरण में उत्तर गुजरात में वीर मेघामया मंदिर का दौरा किया और वहां दर्शन किए। इसके बाद, उन्होंने पाटन में दलित नेताओं से मुलाकात की। राहुल ने प्रधानमंत्री मोदी और केंद्र पर जीएसटी, नोटबंदी, वस्तु एवं सेवा कर, बेरोजगारी और भ्रष्टाचार पर हमले जारी रखे।

ग्रामीणों ने पाटन जिले के कुनघर गांव में उनका जोरदार स्वागत किया। वह स्थानीय बच्चों के साथ घुलते-मिलते और मिठाई देते हुए नजर आए। उन्होंने अपने सुरक्षा घेरे को तोड़कर लोगों से मुलाकात की। वह गुजरात सरकार में कैबिनेट मंत्री दिलीप ठाकोर के गांव हार्जी भी गए जहां लोगों ने उनका शानदार स्वागत किया।

हार्जी में राहुल ने जादूगर के एक कार्यक्रम में हिस्सा लिया। इस मौके पर उन्होंने मोदी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि जादूगर ट्रिक के जरिए पैसे कमाते हैं और मोदीजी 22 साल से यही कर रहे हैं।

गैरअधिसूचित जनजाति समुदाय के लोगों से मुलाकात के दौरान कांग्रेस उपाध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस गुजरात के लोगों से मुलाकात करने के बाद चुनावी घोषणापत्र बनाएगी। कांग्रेस दूसरों की ‘मन की बात’ सुनती है न कि दूसरों की तरह जो सिर्फ अपनी ‘मन की बात’ करते हैं।

राहुल गांधी ने पाटन के वाराना में एक सभा में कहा कि गुजरात में केवल पांच से दस उद्योगपति हैं जो विरोध नहीं कर रहे हैं, जबकि बाकी सभी आंदोलन कर रहे हैं। इस सभा से पहले राहुल वाराना में खोडियार देवी के मंदिर गए और वहां चुनरी और प्रसाद चढ़ाया।