Home Delhi मोदी वीजा मुद्दा: सुषमा के खिलाफ साजिश!

मोदी वीजा मुद्दा: सुषमा के खिलाफ साजिश!

0
मोदी वीजा मुद्दा: सुषमा के खिलाफ साजिश!

11
नई दिल्ली। विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर ललित मोदी को फायदा पहुंचाने को लेकर लग रहे आरोपों पर भले ही भारतीय जनता पार्टी  और राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ  समर्थन कर रहे हों, लेकिन इस मुद्दे पर दो फाड़ नजर आ रहा है। भाजपा नेताओं का आरोप है कि सुषमा स्वराज के खिलाफ पार्टी के भीतर के लोग ही षडयंत्र कर रहे हैं। कीर्ती आजाद इस संबंध में अपने ट्विटर पर ऐसे लोगों के लिए ‘आस्तीन के सांप शब्द का इस्तेमाल कर चुके हैं।
विदेश मंत्री सुषमा स्वराज पर पूर्व आईपीएल आयुक्त रहे ललित मोदी को ब्रिटेन में वीजा दिलवाने का आरोप लग रहा है। ललित मोदी पर देश में कई मामले चल रहे हैं, ऐसे में एक आरोपी को वीजा के मामले विपक्ष लगातार सवाल खड़े कर रहा है। वैसे इस पूरे मामले पर स्वराज को सरकार की ओर से पूरा समर्थन मिल रहा है। भाजपा भी सुषमा के साथ खड़ी नजर आ रही है, लेकिन यह अंदेशा भी जताया जा रहा है कि सुषमा के खिलाफ साजिश पार्टी के भीतर के ही लोग कर रहे है। भाजपा की भीतर इस मामले पर आरोप-प्रत्यारोप भी शुरु हो गया है।
भाजपा सांसद कीर्ति आजाद ने आस्तीन का सांप नाम से एक हैशटैग बनाया और स्वराज के मुद्दे पर अपनी प्रतिक्रिया दी। उनका कहना है कि भाजपा में आस्तीन के सांप ने रची सुषमा के खिलाफ साजिश। सांप कौन है? दरभंगा के सांसद कीर्ति आजाद ने ये ट्वीट किया। जिसमें वे सुषमा का समर्थन करते नजर आए। जब इस मामले में कीर्ति आजाद से संपर्क किया गया तो उन्होंने कहा कि उनके पास जो कुछ था मैंने कहा है। दूसरी ओर भाजपा के एक राज्यसभा सांसद ने भी ऐसी ही कुछ प्रतिक्रिया दी और इसे नफरत और झूठ का पुलिंदा बताया।
भाजपा के राज्यसभा सांसद तरूण विजय के ट्वीट पर गौर करें तो उन्होंने सपोर्ट सुषमा स्वराज में इसे नफरत और झूठ का पुलिंदा के खिलाफ खड़े होने की बात कही। जब इस बारे में विजय से पूछा गया तो उन्होंने कहा कि जो लोग इसे जानते हैं, वे जानते हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here