Home Breaking #ModiAtUdaipur ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में

#ModiAtUdaipur ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में

0
#ModiAtUdaipur ट्विटर पर टॉप ट्रेंड में

सबगुरु न्यूज उदयपुर। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की उदयपुर यात्रा ट्विटर पर टाॅप ट्रेंड में रही। मोदी के उदयपुर आगमन पर भाजपा उदयपुर शहर तथा देहात के आईटी प्रकोष्ठ कार्यकर्ताओं तथा नरेंद्र मोदी से व्यक्तिगत रूप से प्रभावित युवाओं ने मोदी के आगमन की जानकारियों को इतना ट्वीट किया कि हैश मोदी एट उदयपुर तथा हैश राइजिंग राजस्थान टॉप ट्रेंड में पहुंच गया।

उदयपुर ट्वीटराइट समूह ने मनोज जोशी के नेतृत्व में अपना वॉर रूम सभा स्थल से दूर होटल रॉयल इन में बनाया और वहीं से सवेरे 9 बजे से दोपहर 3.30 तक निरंतर ट्वीट करते रहे। मोदी के भाषण के साथ-साथ ट्विटर तथा फेसबुक पर भी कार्यकर्ता मोदी के भाषण के अंश निरंतर पोस्ट कर रहे थे।

इस समूह में भाजपा के मंडल, युवा मोर्चा, महिला मोर्चा, अनुसूचित जाति मोर्चे के कार्यकर्ता तथा आई टी प्रकोष्ठ के कार्यकर्ता थे। जिला सोशल मिडिया प्रभारी नरेंद्र कुमावत, विजित व्यास, यशवंत मण्डोरा आदि कार्यकर्ताओं ने सक्रियता से भागीदारी की।

उदयपुर की ट्विटर ट्रेंडिंग में देश विदेश से भाजपा एवम् मोदी जी के प्रशंसकों ने सक्रिय सहयोग प्रदान किया। पीएम तथा वसुंधरा राजे के ट्विटर अकाउंट से भी इन्हीं हैश टैग का उपयोग कर ट्वीट किए गए। इस अनूठे ट्रेंड कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं का उत्साह देखते ही बनता था। यह भी जानने योग्य बात है कि इस तरह की योजना उदयपुर में पहली बार बनी और उदयपुर के कार्यकर्ता इसमें पूर्ण सफल हुए।

इससे पहले 28 अगस्त को होटल रॉयल इन में कार्यकर्ताओं का विशेष प्रशिक्षण भी आयोजित किया गया। कार्यशाला को आईटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश संयोजक ने संबोधित कर समूह की मर्यादा तथा एकरूपता से कार्य करने की जरूरत बताई।

प्रदेश सोशल मीडिया प्रभारी हिरेंद्र कौशिक ने ट्विटर पर कई कार्यकर्ताओं के एकाउंट भी बनवाए तथा ट्रेंड की जानकारी दी। बैठक को प्रदेश संयोजक अविनाश जोशी ने संबोधित किया तथा बताया कि मोदी की सभा के लिए ट्वीट बैंक तथा चित्र गैलरी निर्मित की गई है जिसका उपयोग कार्यकर्ता ट्वीट करने के लिए कर सकेंगे।

कार्यशाला को प्रदेश महामंत्री भजनलाल शर्मा एवम् अभिषेक मटोरिया ने भी संबोधित किया। बलवंत काबरा, भूपेश उपाध्याय, तुषार जिंदल ने अतिथियों का स्वागत किया।