Home Entertainment Bollywood रफी के पुत्र ने करण जौहर से सार्वजनिक माफी की मांग की

रफी के पुत्र ने करण जौहर से सार्वजनिक माफी की मांग की

0
रफी के पुत्र ने करण जौहर से सार्वजनिक माफी की मांग की
Mohammad Rafi's son Shahid demanded a public apology from Karan Johar

Mohammad Rafi's son Shahid demanded a public apology from Karan Johar

मुंबई। करण जौहर की हालिया फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल’ में गुजरे जमाने के मशहूर गायक मोहम्मद रफी के बारे में एक डायलॉग पर आपत्ति जताते हुए उनके पुत्र शाहिद रफी ने मांग की है कि फिल्मकार इसके लिए सार्वजनिक रूप से माफी मांगे। उन्होंने फिल्म से इस डायलॉग को हटाने की भी मांग की है।

इस फिल्म में रणबीर कपूर का जो किरदार है वह गायक बनना चाहता है। फिल्म में वह अनुष्का शर्मा फिल्म में अलिजा से कहता है कि ‘कई लोगों ने कहा है कि मेरी आवाज रफी जैसी है’ जिस पर अनुष्का कहती है ‘कौन मोहम्मद रफी? वो गाते कम, रोते ज्यादा थे ना?’

शाहिद ने कहा है कि वे जौहर जैसे फिल्मकार से उम्मीद नहीं करते थे कि वे इस तरह की पंक्ति की इजाजत देंगे। उन्होंने कहा कि जो नुकसान होना था वह तो हो ही चुका है।

शाहिद ने कहा कि करण जौहर एक बेहतरीन फिल्मकार हैं, मुझे समझ नहीं आ रही कि उन्होंने इस तरह कि पंक्ति का इस्तेमाल कैसे कर लिया। उन्हें इस बारे में सोचना चाहिए था, आखिर वह निर्देशक हैं। मैं उनसे यह उम्मीद नहीं कर सकता था। मुझे उन पर शर्म आती हैं। उन्हें एक अच्छा निर्देशक होना चाहिए था।

उन्होंने कहा कि मैंने क्लिपिंग देखी है। हालांकि मैंने फिल्म नहीं देखी है। पहले मुझे फिल्म देख लेने दीजिए, उसके बाद मैं सोचूंगा कि मुझे क्या करना है। लेकिन उन्हें सार्वजनिक माफी मांगनी चाहिए। उन्हें उस दृश्य हो हटाना चाहिए। हालांकि जो नुकसान होना था, सो हो चुका। देखिए अब वे अपनी तरफ से क्या कर सकते हैं।

उन्होंने बताया कि इस डायलॉग के बारे में उन्हें रफी के प्रशंसकों ने बताया और इससे उन्हें बहुत दुख पहुंचा है। शाहिद ने डायलॉग लेखक निरांजन अयंगर के प्रति भी नाराजगी जताई।