Home Breaking मोस्ट वांटेड गैंगस्टर आनंदपाल का आया फोन, प्रोपर्टी डीलर को दी धमकी!

मोस्ट वांटेड गैंगस्टर आनंदपाल का आया फोन, प्रोपर्टी डीलर को दी धमकी!

0
मोस्ट वांटेड गैंगस्टर आनंदपाल का आया फोन, प्रोपर्टी डीलर को दी धमकी!
most wanted Anand pal singh
most wanted Anand pal singh latest news
most wanted Anand pal singh

झुंझुनू। झुंझुनू शहर के एक प्रोपर्टी डीलर ने आनंदपाल के नाम से पुलिस को शिकायत की है। जिसमें उसने आरोप लगाया है कि बीती रात को उसके मोबाइल फोन पर एक अनजान नंबरों से कॉल आया। जो खुद को आनंदपाल बता रहा था और बिना कुछसुने गालियां निकालते हुए जान से मारने की धमकी दे रहा था।

यह प्रोपर्टी डीलर गुढ़ा फाटक के पास रहने वाला मतलूब खान है। गुरुवार को वह अपनी फरियाद लेकर पुलिस के पास भी पहुंचा। लेकिन रेंज स्तरीय खेलकूद प्रतियोगिता होने तथा उसके बाद रेंज आईजी की अपराध गोष्ठी के कारण वह सीधे तौर पर एसपी से मुलाकात नहीं कर पाया।

पर पीडि़त ने एसपी ऑफिस में लिखित शिकायत में बताया है कि आनंदपाल ने उसे जान से मारने की धमकी दी है। सूत्रों की मानें तो शिकायत पर पुलिस ने जांच भी शुरूकर दी है और शुरूआती तौर पर मामला गफलत और मिस अंडरस्टेंडिंग का लगता है।

संभवतया किसी आनंदपाल नाम के व्यक्ति ने फोन तो किया है। लेकिन यह आनंदपाल वो नहीं, जिसने राजस्थान पुलिस की नींद उड़ा रखी है। बहरहाल, पुलिस सूत्रों की मानें तो प्रारंभिक जांच में सामने आया है कि सीकर निवासी एक आनंदपाल नाम के शख्श ने गलती से मतलूब को फोन किया था।

लेकिन बाद में रांग नंबर होने के बाद आपस में गाली गलौच हुई। अब मतलूब की लिखित शिकायत पर पुलिस जांच कर रही है। उधर, आनंदपाल के नाम से ही प्रोपर्टी डीलर खासा खौफजदा है।