Home Headlines सीकर जिले में एक रात में सास-बहू समेत तीन महिलाओं की हत्या

सीकर जिले में एक रात में सास-बहू समेत तीन महिलाओं की हत्या

0
सीकर जिले में एक रात में सास-बहू समेत तीन महिलाओं की हत्या
mother in law and daughter in law murdered in sikar in rajasthan
mother in law and daughter in law murdered in sikar in rajasthan
mother in law and daughter in law murdered in sikar in rajasthan

सीकर। सीकर जिले में चौबीस घण्टों के दौरान दो तीन महिलाओं की हत्या से सनसनी फैल गई। तीनों वारदातें हत्यारों ने बिना किसी भय के घर में घुसकर की है जिससे आमजन में सुरक्षा को लेकर भय व्याप्त हो रहा है।

 

पुलिस की कार्यशैली मानो राजनेताओं की तरह बयानबाजी तक ही सिमट कर रह जाने से लोगों का पुलिस से भरोसा उठ गया है।


जिले के श्रीमाधोपुर पुलिस थानान्तर्गत मुण्डरू ग्राम में बुधवार रात बच्चों के साथ घर में सो रही सास बहू की निर्ममता से हत्या कर दी गई।

 

गुरूवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे बच्चों के रोने की आवाज सुनने पर पड़ोसियों की और से घर में जाने पर सत्तर वर्षीय भंवर कंवर का उसके कमरे में क्षत विक्षिप्त हालात में शव पड़ा मिला तथा पास ही के कमरे में अपने दो बच्चों के साथ सो रही उसकी पुत्रवधु पैंतीस वर्षीय सुमन कंवर का शव भी धार दार हथियार से जगह जगह गोदे जाने एवं मुंह को भी क्षतिग्रस्त कर देने से खून से लथपथ हालात में मिला।

 

खून से लथपथ हालात में मृतक मां के शव के पास दोनो बच्चे बुरि तरह से बिलख रहे थे। मर्मस्पर्शी वारदात की सूचना मिलते ही ग्रामीण एकत्र होकर वारदात को लेकर भयभीत हो गए।

 

सूचना पर अपर पुलिस अधीक्षक नीमकाथाना राकेश काछवाल, पुलिस उप अधीक्षक रींगस तेजपाल सिंह सहित अन्य पुलिस अधिकारी मौके पर पंहुचे। आरंभिक तौर पर मामला किसी पारिवारिक रंजिश का माना जा रहा है।

 

पुलिस ने बताया कि मृतका भंवरी देवी का पुत्र गुजरात में काम करता है जो दस दिन पूर्व ही गया था। घर में सास बहू दोनो अपने बच्चों के साथ अकेली ही रहती है। ग्रामीणों की ओर से पुलिस के समक्ष विरोध प्रदर्शन किया गया जिस पर मौके पर उपस्थित अधिकारियों ने हत्यारों का शीध्र पता कर गिरफ्तार करने का आश्वासन दिया गया।


दूसरी वारदात जिले के फतेहपुर कस्बे में मंडेला रोड पर बुधवार की रात को एक महिला का शव बरामद हुआ। मृतका की शिनाख्त जलदाय विभाग की कर्मचारी मंड्रेला बड़ा निवासी पैंतालीस वर्षीय सुमनबाला पुत्री मानाराम चौधरी के रूप में हुई।

 

शव के पास सीकर जिले के नम्बरों की एक कांच टूटी हुई कार बरामद हुई जिसे पुलिस ने जब्त कर लिया। मौके पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रकाश शर्मा सहित अन्य अधिकारी पंहुच कर खोजबीन आरंभ कर सुराग जुटाने का प्रयास किया।

 

आरंभिक जांच में सामने आया कि कुछ माह पूर्व मृतका के भतीजे जुगल किशोर की हरसावा पेट्रोल पम्प के पास के शराब के ठेके पर काम करने के दौरान हत्या होने पर पुलिस में हत्या व अपहरण का मामला दर्ज करा करने से हमलावरों ने रंजिशवश वारदात को अंजाम दिया है।

 

पुलिस का मानना है कि शराब के ठेके पर हत्या करने के आरोपियों की ओर से योजनाबद्ध तरीके से वारदात को अंजाम दिया गया है जिसके हर पहलू की जांच की जाएगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here