Home Business मोटो एक्स4 : मध्यम श्रेणी में बढ़िया स्मार्टफोन

मोटो एक्स4 : मध्यम श्रेणी में बढ़िया स्मार्टफोन

0
मोटो एक्स4 : मध्यम श्रेणी में बढ़िया स्मार्टफोन
Motorola Moto X4 review : Great Smartphone in Medium Range
Motorola Moto X4 review : Great Smartphone in Medium Range

नई दिल्ली। लेनोवो के स्वामित्व वाली कंपनी मोटोरोला ने मध्यम कीमत खंड में ‘मोटो एक्स4’ डिवाइस लांच किया है। ‘मोटो एक्स4’ के 4 जीबी रैम और 64 जीबी स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 22,999 रुपए हैं और इसका मुकाबला इसी कीमत खंड के स्मार्टफोन वीवो वी7 प्लस और ओप्पो एफ3 प्लस से है।

इस फोन का डिजायन मोटो जी5 प्लस से मिलता जुलता है। इसका स्क्रीन 5.2 इंच का फुल एचडी डिस्प्ले हैं और इसकी बॉडी मेटल से बनी है। इसका फिंगरप्रिंट सेंसर डिस्प्ले के नीचे हैं नेविगेशन की का काम भी करता है।

इसका प्राइमरी कैमरा ड्यूअल कैमरा है (12 मेगापिक्सल और 8 मेगापिक्सल) जो ड्यूअल टोन एलईडी फ्लैश के साथ है। यह दिन की रोशनी में बेहतरीन तस्वीरें खींचता है, जबकि रात में प्रोफेशनल मोड फीचर के साथ ही वांछित तस्वीरें प्राप्त हुई।

इसका सेल्फी कैमरा 16 मेगापिक्सल का है, जो कम रोशनी में भी बढ़िया काम करता है। इसमें सेल्फी पैनोरमा फीचर दिया गया है, जिससे ग्रुप फोटो खींचा जा सकता है।

‘मोटो एक्स4’ में क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 630 प्रोसेसर है। इसके स्टोरेज को 2 टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। यह जल प्रतिरोधी डिवाइस है जिसे आईपी 68 रेटिंग मिली है। इस्तेमाल के दौरान इस फोन में गर्म होने या धीमा पड़ने जैसी कोई समस्या नहीं है।

इसमें 3,000 एमएएच की बैटरी दी गई है, जो भारी इस्तेमाल के बावजूद एक दिन से ज्यादा चलता है। इसके साथ फास्ट चार्जिग तकनीक दी गई है, जो फोन के एक घंटे से कम समय में पूरा चार्ज कर देता है।

हालांकि इस पर एसफाल्ट एक्सट्रीम जैसा हार्ड कोर गेम स्मूथ अनुभव नहीं दे पाया। हालांकि मध्यम श्रेणी में यह एक बढ़िया स्मार्टफोन है।

https://www.sabguru.com/gionee-s10-lite-launched-at-rs-15999-price-features-and-specs/

https://www.sabguru.com/karbonn-k9-music-4g-smartphone-launched-for-rs-4990/

https://www.sabguru.com/ziox-mobiles-launches-duopix-r1-for-rs-6249/