Home Business MOTO का यह स्मार्टफोन बेहत कम कीमत पर हुआ लांच

MOTO का यह स्मार्टफोन बेहत कम कीमत पर हुआ लांच

0
MOTO का यह स्मार्टफोन बेहत कम कीमत पर हुआ लांच
MOTO's Smartphone Launched at Lowest Price

MOTO's Smartphone Launched at Lowest Price

सबगुरु न्यूज़: Lenovo ने अपना एक और स्मार्टफोन MOTO E4 प्लस को लॉन्च किया है। पिछले महीने लेनोवो ने मोटो ई4 और मोटो ई4 प्लस स्मार्टफोन लॉन्च किए थे। मोटो ई4 प्लस को भारत में 9,999 रुपये की कीमत पर लॉन्च किया गया है। भारत में MOTO E4 PLUS की 9,999 रुपये रखी गई है। MOTO E4 PLUS एक्सक्लूसिव तौर पर बुधवार, रात 11.59 बजे से फ्लिपकार्ट पर खरीदने के लिए उपलब्ध हो गया है।

सावधान: ब्लू व्हेल गेम खेलने से बचे, पहले पढ़ लें ये खबर

MOTO E4 PLUS में होम बटन में ही फिंगरप्रिंट सेंसर दिया गया है और वॉल्यूम व पावर बटन दोनों फोन के दांयें किनारे पर है। मोटो ई4 प्लस के ऊपर की तरफ़ एक 3.5 एमएम ऑडियो जैक है और यह स्मार्टफोन एक वाटर रेपेलेंट नैनो-कोटिंग के साथ आता है। कपंनी स्मार्टफोन के फिंगरप्रिंट सेंसर में दिए गए वन की नैव फीचर पर जोर दे रही है।

शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान की ऐसी तस्वीरें आपने कहीं नहीं देखी होगी

MOTO E4 PLUS की सबसे अहम ख़ासियत है 5000 एमएएच की बैटरी दी गई है। इस फोन को मेटल ब्लैक कलर में एक गोल कैमरा फ्रेम और एंटीना लाइ के साथ लॉन्च किया है। स्मार्टफोन के रियर पर मोटोरोला का बैटविंग लोगो और एक स्पीकर ग्रिल है।

VIDEO: मुंबई का महाबली शेरा बना WRESTLER

डिस्प्ले: 5.50 इंच, प्रोसेसर: 1.3 गीगाहर्ट्ज़ क्वाड-कोर, रियर कैमरा: 13मेगापिक्सल, फ्रंट कैमरा: 5 मेगापिक्सल, रिज़ॉल्यूशन: 720×1280 पिक्सल, रैम: 3 जब, स्टोरेज: 32 जी बी ,ओएस: एंड्रॉ़यड 7.1.1, बैटरी क्षमता: 5000 mAh हैं|

MOTO E4 PLUS SMARTPHONE गैलरी

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE