Home Madhya Pradesh Gwalior अब यशोधरा ने ली अफसरों की क्लास, धरने की दी धमकी

अब यशोधरा ने ली अफसरों की क्लास, धरने की दी धमकी

0
अब यशोधरा ने ली अफसरों की क्लास, धरने की दी धमकी
MP minister Yashodhara raje
MP minister Yashodhara raje
MP minister Yashodhara raje

शिवपुरी। मध्य प्रदेश में ब्यूरोक्रेसी और भाजपा सरकार के बीच आपसी सामंजस्य नहीं बन पाने की बात किसी से छुपी नहीं हैं।

ब्यूरोक्रेट्स के उदासीन रवैये को लेकर राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय सहित कई बड़े भाजपा नेता शिकायत कर चुके हैं। अधिकारियों से मंत्रियों को सम्मान नहीं मिल रहा जिस कारण असंतोष की स्थिति बन रही हैं।

शिवपुरी में प्रशासन की बैठक में भी इसका उदहारण देखने को मिला। यहां बैठक में प्रदेश सरकार की खेल एवं युवक कल्याण मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने अधिकारियों की क्लास ली और निर्देश नहीं मानने पर अधिकारियों के यहां धरने पर बैठने की धमकी दे डाली।

अधिकारियों द्वारा मंत्रियों की बात नहीं मानने पर सिंधिया बैठक में काफी आक्रोशित दिखीं। बैठक में उन्होंने कहा कि मेरे निर्देशों को पालन होना चाहिए, में मंत्री हूं। मैं तुम लोगों के यहां धरना दे दूंगी, मैंने बहुत सह लिया।

आज होगा, कल होगा, पैसा नहीं हैं, यहां पैसा धड़ाधड़ चल रहा है अध्यक्षजी के यहां, यह सब कहानी मुझे मालूम है, यह सब बहाने नहीं चलेंगे। मैं आपका सम्मान करती हूं, आज से अगर मुझे सम्मान नहीं मिला तो में भी आपको सम्मान नहीं देने वाली हूं’।

कैबिनेट मंत्री सिंधिया ने अधिकारियों को काम में देरी के लिए जमकर लताड़ लगाई और धरना देने की भी धमकी दी। जिससे बैठक में शामिल सभी अधिकारियों में हडक़ंप मचा हुआ है और सिंधिया के कड़े रुख की चर्चा हो रही हैं।