WOW स्पोर्टिग टैलेंट एप को लेकर आए महेंद्र सिंह धौनी

Mahendra Singh Dhoni comes out with the Sport Talent App

Mahendra Singh Dhoni comes out with the Sport Talent App

चंडीगढ़। एथलीटों के सपने को समझने में मदद करने के लिए स्पोर्टिग टैलेंट एप-रन एडम और भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक प्लेटफार्म पर आए हैं। रन एडम और धोनी ने संयुक्त तौर पर एनालिटिक्स-आधारित स्पोर्टिग इकोसिस्टम एप को तैयार किया है। इस एप से भारत में खेल प्रतिभाओं की मदद करते हुए उन्हें अपने खेल में विकसित किया जाएगा।

रन एडम को एक स्पोर्ट्स प्रतिभा इकोसिस्टम के रूप में विकसित किया गया है जो कि सभी हितधारकों को इच्छुक खिलाड़ियों से जोड़ती है, जिसमें स्कूलों, आकादमियों, कोचेज, संघों, वैन्यू प्रदाता, फिटनेस उद्योग, विशेषज्ञों, प्रायोजकों और प्रमाणित संस्थान शामिल होते हैं, जिससे खेल प्रतिभाओं के लिए एक संपूर्ण बाजार का निर्माण होता है।

अकेले में करा भाभी ने हॉट डांस, देखें वीडियो

इस मौके पर धोनी ने कहा कि रन एडम एक अनूठा मंच है जिसमें खिलाड़ियों, एमच्योर से प्रो की मदद की जाएगी ताकि वे अपने सपनों को हासिल करने में सफल हों। मैं खिलाड़ियों की चुनौतियों से परिचित हूं क्योंकि मैंने अपने शुरुआती करियर में इनका सामना किया है। रन एडम को अपने प्रौद्योगिकी मंच के माध्यम से खिलाड़ियों के लिए सबसे महत्वपूर्ण संसाधनों को सुरक्षित करने में मदद मिलेगी, जो उच्च गुणवत्ता के कोचेज, जगहों और प्रायोजकों तक आसान पहुंच प्रदान करेगी-जो सभी खिलाड़ियों के लिए अपने कौशल को बेहतर करने और प्रदर्शन में सुधार के लिए आवश्यक हैं।

यह हैं अब तक का सबसे हॉट बेली डांस, अकेले हैं देखें

रन एडम के मुख्य कार्यकारी अधिकारी और महाप्रबंधक के.येरागासेल्वन ने कहा कि भारत 1.3 अरब का देश है और हम खेल में हमारी क्षमताओं से अभी तक बहुत दूर हैं। हमारी महत्वाकांक्षा प्रौद्योगिकी के माध्यम से प्रतिभा और संसाधनों को सक्षम करना है और इस तरह वे आसानी से लेनदेन कर सकते हैं। इस मंच पर धोनी का होना एक विशेष लाभ होगा।

आपको यह खबर अच्छी लगे तो SHARE जरुर कीजिये और  FACEBOOK पर PAGE LIKE  कीजिए,  और खबरों के लिए पढते रहे Sabguru News और ख़ास VIDEO के लिए HOT NEWS UPDATE