Home Breaking मुलायम की बहू अपर्णा ने ‘पद्मावती’ के गाने पर लगाए ठुमके

मुलायम की बहू अपर्णा ने ‘पद्मावती’ के गाने पर लगाए ठुमके

0
मुलायम की बहू अपर्णा ने ‘पद्मावती’ के गाने पर लगाए ठुमके
Mulayam singh's daughter in law Aparna yadav dances to ghoomar

 

 

Mulayam singh's daughter in law Aparna yadav dances to ghoomar
Mulayam singh’s daughter in law Aparna yadav dances to ghoomar

लखनऊ। संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘पद्मावती’ पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है और इस बीच समाजवादी पार्टी के संस्थापक व संरक्षक मुलायम सिंह यादव की बहू अपर्णा यादव ने पद्मावती के एक गाने पर नृत्य करके राजनीतिक गलियारों में हंगामा मचा दिया है।

अपर्णा यादव ने ‘घूमर’ गाने पर अपने भाई अमन बिष्ट के सगाई समारोह में शनिवार को लखनऊ के एक पांच सितारा होटल में नृत्य किया, जिससे फिल्म का विरोध करने वालों को एक मौका मिल गया।

वायरल हो रहे वीडियो में अपर्णा यादव पारिवारिक समारोह में नृत्यांगनाओं के एक समूह की अगुवाई कर रही हैं। ‘घूमर’ गीत को बॉलीवुड की अभिनेत्री दीपिका पादुकोण पर फिल्माया गया है।

 

फिल्म के विरोध में खड़े संगठनों को इस वीडियो ने परेशान कर दिया है। उनका कहना है कि यह ऐसी विवादास्पद धुनों पर नाचना शर्मनाक है। श्री राजपूत करणी सेना ने ‘पद्मावती’ को राष्ट्रव्यापी प्रतिबंध का आग्रह किया है। कुछ राज्यों ने यह भी घोषणा की है कि वे अपने राज्यों में फिल्म रिलीज नहीं करेंगे।

करणी सेना के लोकेंद्र सिंह काल्वी ने कहा कि एक राजपूत होने के नाते वह राजपूतों की भावनाओं को देखें बिना ऐसे गाने पर नृत्य कर रही हैं। अगर उन्हें बहुत पंसद है तो हम उन्हें मूल घूमर गीत और अन्य राजस्थानी लोक गीत भेज देंगे।

विरोध-प्रदर्शन के बीच सेंसर बोर्ड ने तकनीकी कारणों से फिल्म को वापस लौटा दिया, जिससे फिल्म की रिलीज डेट को आगे बढ़ाना पड़ा। पहले फिल्म 1 दिसंबर को रिलीज होनी थी।