Home UP Allahabad मुन्ना प्रधान अपहरण व हत्या काण्ड का खुलासा, पांचवी बीवी अरेस्ट

मुन्ना प्रधान अपहरण व हत्या काण्ड का खुलासा, पांचवी बीवी अरेस्ट

0
मुन्ना प्रधान अपहरण व हत्या काण्ड का खुलासा, पांचवी बीवी अरेस्ट
munna pradhan abduction and murder disclose, fifth wife arrested
munna pradhan abduction and murder disclose, fifth wife arrested
munna pradhan abduction and murder disclose, fifth wife arrested

इलाहाबाद। इलाहाबाद जिले की झूंसी पुलिस ने मुन्ना प्रधान अपहरण व हत्या काण्ड का खुलासा करते हुए गुरुवार को प्रधान की तथाकथित पांचवी बीवी तारा देवी को गिरफ्तार किया। हत्या में शामिल अन्य आरोपियों की तलाश जारी है।

पुलिस अधीक्षक गंगापार राजेश श्रीवास्तव ने बताया कि गिरफ्तार महिला तारा देवी की बेटी गुंजन उर्फ प्रीती पर मुन्ना प्रधान की बुरी नजर थी। तारा ने उसे कई बार समझाने का प्रयास किया लेकिन वह नहीं माना।

22 नवम्बर की रात मुन्ना प्रधान पहुंचा तो मुझे व मेरे बेटे आशू व रवि को आशंका हुई कि तो हम लोगों ने उसे पकड़ लिया। मेरे बेटे आशू ने उसके दोनों हाथ पकड़ लिए और रवि ने दोनों पैर पकड़कर गिरा दिया। जमीन पर गिराने के बाद चाकू से गोदकर उसकी हत्या कर दी।

शव को ठिकाने लगाने के लिए शव को एक चादर में लपेटकर बोरी में कसकर भर दिया और बाइक से शव को ठिकाने लगाने के लिए अपने मायके अबूहलीम की पट्टी बैरहना थाना मऊआइमा भेज दिया। रवि व आशू शव को ठिकाने लगाकर चले आए।

इसके बाद पुलिस टीम ने मऊआइमा से बुधवार की रात में शव को बरामद कर लिया। हत्या में प्रयुक्त चाकू व बाइक बरामद कर लिया गया है। पुलिस ने गृहस्वामिनी ऊषा देवी की तहरीर के आधार पर 23 नवम्बर को अपहरण का मुकदमा दर्ज किया था।

वारदात के बाद से फरार आशू उर्फ आशीष, रवि, सावित्री देवी, केशव फरार है जिनकी गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है। मृतक मुन्ना प्रधान के परिजनों ने बताया कि मुन्ना प्रधान मूलतः रिठइयां बजार थाना सराय इनायत का निवासी था।

प्रधान ने 20 वर्ष पूर्व बेबी पुत्री पन्नालाल निवासी दारागंज के साथ शादी की थी लेकिन जब उसे बच्चे नहीं हुए तो उसकी सगी बहन कुसुम देवी 15 वर्ष पूर्व की थी। वह पांच भाई था। गांव का प्रधान होने की वजह से काफी दबंग भी था। पुलिसिया कहानी और पांच शादियों के राज से ऐसा लग रहा है कि वह बहुत ही अय्याश किस्म व्यक्ति था।

https://www.sabguru.com/wife-kills-husband-in-madanipour/

 

https://www.sabguru.com/ramgarh-wife-kills-husband/

https://www.sabguru.com/grp-constables-wife-raped-by-another-conistable-in-baghpat/