Home India जयपुर : 13 साल के लडके का गला रेंतने वाले आरोपी की मौत

जयपुर : 13 साल के लडके का गला रेंतने वाले आरोपी की मौत

0
जयपुर : 13 साल के लडके का गला रेंतने वाले आरोपी की मौत
murder accused poisoned to death in jaipur
murder accused poisoned to death in jaipur
murder accused poisoned to death in jaipur

जयपुर। जयपुर के सांगानेर निवासी तेरह साल के किशोर वरूण पाण्डे की गला रेत कर हत्या करने वाले आरोपी प्रियांशु कुशवाह की शुक्रवार तड़के एसएमएस अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई।

उसने हत्या के बाद भरतपुर स्थित अपने घर जाकर जहर खा लिया था जिसके बाद से उसकी तबीयत खराब थी।

पुलिस के मुताबिक अपने पड़ोसी के बेटे वरूण की हत्या के बाद फरार हुए प्रियांशु कुशवाह ने पिता व पुलिस के डर से हत्या के दूसरे दिन ही बयाना में जाकर खुदकुशी करने के लिए चूहे मारने की दवा खा ली थी।

सांगानेर सदर पुलिस ने प्रियांशु को गिरफ्तार किया था मगर जहरीली वस्तु खाने से उसकी तबीयत बिगड़ गई थी इसलिए गिरफ्तारी के बाद उसे एसएमएस अस्पताल में भर्ती करवाया गया था।

शुक्रवार सुबह उसका उपचार के दौरान दम टूट गया। मौत के बाद पुलिस ने उसके परिजनों को सूचना दे दी है।

जमीनी विवाद में घायल बुजुर्ग ने नौ माह बाद दम तोड़ा

राजधानी के सेज थाना इलाके में नौ माह पूर्व जमीनी झगड़े में घायल एक बुजुर्ग की लंबे इलाज के दौरान गुरूवार देर रात मौत हो गई। सेज थाने में इस संबंधी में पहले से केस दर्ज था जिसमें चार आरोपी गिरफ्तारी के बाद जमानत पर छूट गए थे। अब पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के मुताबिक 19 अप्रेल 2015 को सेज थाना इलाके के चतरपुर गांव निवासी श्यौजी राम चौधरी (60) खेत की मेड़ बनाने की बात पर गांव के ही जगदीश व बाबू से झगड़ा हो गया था। दूसरे पक्ष के हमले में घायल श्यौजी राम ने पिछले नौ माह से उपचाराधीन रहने के बाद देर रात दम तोड़ दिया।

घटना के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर इस केस में चार जनों को गिरफ्तार किया था लेकिन बाद में आरोपियों को जमानत मिल गई जबकि चार आरोपी अभी भी गिरफ्तार नहीं हो पाए हैं। देर रात श्यौजी राम की मौत के बाद सेज थाना पुलिस ने झगड़े के मामले को हत्या में दर्ज कर आरोपियों की धरपकड़ तेज कर दी है।