Home Breaking डूंगरपुर : प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की हत्या

डूंगरपुर : प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की हत्या

0
डूंगरपुर : प्रेमिका से मिलने उसके घर पहुंचे प्रेमी की हत्या
Quack stabbed to death by two `patients in malda
Quack stabbed to death by two `patients in malda
Quack stabbed to death by two `patients in malda

गहमागहमी के बाद हुआ पोस्टमार्टम, चार नामजद आरोपियों के खिलाफ हत्या का प्रकरण दर्ज, पुलिस ने किया डिटेन

सबगुरु न्यूज डूंगरपुर/उदयपुर। उदयपुर संभाग के डूंगरपुर जिले में वरदा थानांतर्गत हिराता नालफला में प्रेम प्रसंग के चलते आवेश में आकर एक युवक की रविवार को हत्या कर दी गई। इस घटनाक्रम के बाद मृतक के परिजनों में आक्रोश व्याप्त हो गया तथा आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही शव उठाने पर अड़ गए।

इस पर पुलिस ने मृतक के परिजनों द्वारा दर्ज रिपोर्ट के आधार पर चारों आरोपियों को एहतियातन पुलिस हिरासत में लेकर जांच प्रारंभ कर दी। इसके बाद देर शाम को युवक के शव को उसके परिजन ले गए।

घटनाक्रम के अनुसार सुनील पुत्र ओमप्रकाश मनात निवासी देवलपाल जो कि अपने मामा जयशंकर उर्फ कमलेश निवासी हिराता के यहां विगत दो साल से रहते हुए पढ़ाई कर रहा था। उसी दौरान उसकी हिराता नालफला निवासी रामलाल पुत्र थावरचंद रोत की पुत्री के साथ प्रेम संबंध हो गए।

जब इस बात का पता परिजनों को लगा तो वे इससे खफा हुए और इस संबंध में सुनील के मामा को मामले से अवगत करा दिया जिस पर सुनील को पुनः उसके घर देवल भेज दिया गया, लेकिन वह अक्सर अपनी प्रेमिका से मिलने के लिए आता रहता था।

रविवार को भी लगभग दस-साढ़े दस बजे जब सुनील अपनी प्रेमिका से मिलने आया तो रामलाल पिता थावरचंद, काउवा पिता लालजी, ईश्वर पिता वागा, रामलाल पिता शंकर तथा रमीला पत्नी रामलाल ने अपने साथियों के साथ मिलकर उसको घेरकर पीट-पीटकर मार डाला।

घटना की जानकारी मिलते ही वरदा थाना प्रभारी गौतमलाल चैबीसा, सहायक उप निरीक्षक देवेंद्र सिंह, हैड कांस्टेबल पोपटलाल लबाना मय जाप्ते के मौके पर पहुंच गए और मृतक के शव को अपने कब्जे में लेकर डूंगरपुर सामान्य चिकित्सालय पहुंचे।

इधर, मृतक के परिजन भी डूंगरपुर पहुंचे और पुलिस को कहा कि जब तक इस मामले में लिप्त अभियुक्तों को गिरफ्तार नहीं किया जाएगा तब तक शव नहीं उठाएंगे जिस पर पुलिस ने चारों आरोपियों को हिरासत में लिया। इसके बाद ही देर शाम को शव उठाया गया।