रायबरेली में पूर्व प्रधान की हत्या, पत्नी को बंधक बनाकर गैंगरेप

Murder of former head of village, gangrape with wife in Rae Bareli
Murder of former head of village, gangrape with wife in Rae Bareli

रायबरेली। रायबरेली जनपद के गुरुबक्शगंज क्षेत्र के पोरई गांव में गुरुवार रात नकाबपोश बदमाशों ने घर में घुसकर पूर्व प्रधान की धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी और उसकी पत्नी को बंधक बनाकर गैंगरेप किया। विरोध करने पर बदमाशों ने बरामदे में सो रहे पूर्व प्रधान के पिता पर जान लेवा हमला कर फरार हो गए।

पीड़ितों की चीख पुरकार सुनकर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल पिता व पूर्व प्रधान की पत्नी को जिला अस्पताल पहुंचाया।

सूचना मिलने पर आईजी जयनारायन सिंह एसपी के साथ घटनास्थल पहुंचे। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं मृतक के भाई की तहरीर पर पुलिस ने आठ अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के बयान के मुताबिक प्रदेश से जंगलराज का हालांकि खत्मा हो गया है। जानकारी मिली है कि गुरुबक्शगंज क्षेत्र के पोरई गांव निवासी पूर्व प्रधान उदयराज पासवान (30) गुरुवार देर रात छत पर पत्नी व चार साल के बच्चे ऋतुराज के साथ सो रहे थे।

देर रात किसी वक्त आठ असलाहधारी नकाबपोश बदमाश घर में घुसे और छत पर सो रहे पूर्व प्रधान उदयराज पर धारदार हथियार से वार कर हत्या कर दी।

इसके बाद बदमाशों ने पूर्व प्रधान की पत्नी को बंधक बनाया। कुछ बदमाशों ने उससे सामूहिक दुराचार किया। शोर सुनकर बरामदे में सो रहे पूर्व प्रधान के पिता पितई जाग गए और बदमाशों का विरोध किया। बदमाशों ने जानलेवा हमला कर उनको घायल कर दिया।

उनका शोर-शराबा सुनकर ग्रामीणों ने पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल ससुर व बहू को जिला अस्पताल पहुंचाया। मौके पर पहुंचे एसपी शिवहरी मीणा व आईजी जयनारायण सिंह ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के बाद ग्रामीणों से पूछताछ की।

आईजी ने बाद में जिला अस्पताल पहुंचकर सामूहिक दुष्कर्म की शिकार हुई महिला से भी पूछताछ की। एसपी मीणा ने बताया कि उदयराज की पत्नी का मेडिकल परीक्षण कराया गया है। उसकी रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट होगी।

https://www.sabguru.com/15-year-old-girl-gangraped-by-two-in-shahjahanpur/

https://www.sabguru.com/deaf-and-mute-girl-raped-in-lalitpur-accused-arrested/

https://www.sabguru.com/man-gets-life-term-for-burning-wife-to-death-in-hamirpur/