Home Breaking न्यूयॉर्क में मस्जिद के पास गोलीबारी, ईमाम समेत दो की हत्या

न्यूयॉर्क में मस्जिद के पास गोलीबारी, ईमाम समेत दो की हत्या

0
न्यूयॉर्क में मस्जिद के पास गोलीबारी, ईमाम समेत दो की हत्या
muslim imam of a mosque and his associate killed in new york shooting
muslim imam of a mosque and his associate killed
muslim imam of a mosque and his associate killed in new york shooting

न्यूयॉर्क। न्यूयॉर्क सिटी में अल-फुरकान मस्जिद के पास गोलीबारी में ईमाम सहित उनके सहयोगियों की मौत हो गई। हमलावरों के बारे में सिटी पुलिस को अभी तक कोई सुराग नहीं मिला है। इस बीच अल्पसंख्यक समुदाय ने ईमाम के हत्यारों की तत्काल गिरफ्तारी तथा न्याय की मांग को लेकर प्रदर्शन किया।

स्थानीय पुलिस का कहना है कि इस घटना में लिप्त किसी भी हमलावर के बारे में अभी कोई सुराग नहीं मिला है और न ही किसी को संदेह के आधार पर अरेस्ट किया गया।

गोलीबारी का मकसद अब तक साफ नहीं हो पाया है। यह घटना क्वीन्स से लगे हुए ओज़ोन पार्क स्थित एक मस्जिद के पास शुक्रवार दोपहर दो बजे से कुछ पहले हुई। अचानक फायरिंग की गूंज सुनाई दी और बाद में कुछ लोग घायल अवस्था में पडे मिले।

दो घायल व्यक्तियों को उपचार के लिए पास के जमैका अस्पताल में ले जाया गया, जहां इमाम मौलाना अकोन्जी को मृत घोषित कर दिया गया। बाद में उपचार के दौरान दूसरे व्यक्ति की भी दम टूट गया।

पुलिस के मुताबिक प्रारंभिक जांच में ऐसा कोई संकेत नहीं मिला है कि उन पर उनके मजहब के कारण हमला किया गया है। पुलिस के अनुसार इन दोनों व्यक्तियों पर एक भगोड़े संदिग्ध ने पीछे से गोली चलाई, जिसे घटना के बाद प्रत्यक्षदर्शियों ने बंदूक के साथ घटनास्थल से भागते हुए देखा।