Home Sports Cricket एमवी श्रीधर ने बीसीसीआई के महाप्रबंधक का पद छोड़ा

एमवी श्रीधर ने बीसीसीआई के महाप्रबंधक का पद छोड़ा

0
एमवी श्रीधर ने बीसीसीआई के महाप्रबंधक का पद छोड़ा
MV Sridhar resigns from BCCI general manager post
MV Sridhar resigns from BCCI general manager post
MV Sridhar resigns from BCCI general manager post

मुंबई। डॉ एमवी श्रीधर ने भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (क्रिकेट ऑपरेशन्स) के महाप्रबंधक के पद से बुधवार को इस्तीफा दे दिया। श्रीधर के इस फैसले को सर्वोच्च न्यायालय द्वारा क्रिकेट बोर्ड के मामलों को देखने के लिए नियुक्त की गई प्रशासकों की समिति द्वारा स्वीकार कर लिया गया है।

हैदराबाद क्रिकेट संघ के प्रमुख रहने के दौरान की कुछ वित्तीय अनियमितताओं के आरोपों के कारण श्रीधर शक के दायरे में थे। उन्होंने बुधवार को क्रिकेट सेंटर के मुख्यालय में सीओए की बैठक के दौरान अपना इस्तीफा सौंपा।

श्रीधर 30 सितम्बर, 2017 के बाद से बोर्ड के साथ क्रिकेट ऑपरेशन महाप्रबंधक के रूप में नहीं रहेंगे। बीसीसीआई ने बयान में कहा कि बोर्ड इस बात की जानकारी देना चाहता है कि श्रीधर ने अपने पद से इस्तीफा दिया है।

बोर्ड ने कहा कि बीसीसीआई की तरफ से कार्यकारी सचिव अमिताभ चौधरी और मुख्य कार्यकारी अधिकारी राहुल जोहरी ने श्रीधर को उनकी सेवाओं के लिए धन्यवाद दिया है और साथ ही भविष्य के लिए उन्हें शुभकामनाए दी हैं।

ऐसा माना जा रहा है कि जोहरी अब कुछ समय के लिए क्रिकेट संचालन का कार्य संभालेंगे। तीन सदस्यीय टीम इसमें उनका समर्थन करेगी।

इस तीन सदस्यीय टीम में मयंक पारिक (अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट, संचालन), केवीपी राव (घरेलू क्रिकेट) और गौरव सक्सेना (आईसीसी/एसीसी मामलों, अन्य अंतरराष्ट्रीय बोर्ड के सदस्यों के साथ समन्वय और भारतीय क्रिकेट टीम के मीडिया और संपर्क प्रबंधक) होंगे।